Natasha Stankovic Viral Post: हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा को फिर हुआ 'प्यार'! इंस्टा स्टोरी पर किया इजहार |Natasha Stankovic Viral Post

Natasha Stankovic Viral Post: हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा को फिर हुआ ‘प्यार’! इंस्टा स्टोरी पर किया इजहार

Natasha Stankovic Viral Post: हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा को फिर हुआ 'प्यार'! इंस्टा स्टोरी पर किया इजहार

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2024 / 08:21 PM IST, Published Date : August 9, 2024/8:21 pm IST

Natasha Stankovic Viral Post: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अब शादी के बंधन से अलग हो गए हैं। दोनों ने  18 जुलाई 2024 में अलग होने की घोषणा की थी। कपल ने कहा था कि वे आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं। वहीं, तलाक के बाद नताशा अपने बेटे के साथ अपने घर सर्बिया चली गईं। अपने मायके पहुंचने के बाद नताशा लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को अपडेट दे रही हैं। इसी बीच मताशा ने एक ऐसी स्टोरी शेयर कर कुछ ऐसा कैप्शन लिखा है, कि फैंस हैरान हो गए हैं।

Read More : Shama Sikander Hot Photos: शमा सिकंदर की ये हॉट तस्वीरें छूटा देंगे आपके पसीने 

दरअसल, नताशा ने अपनी स्टोरी में फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है, उसे देखकर फैंस ये कह रहे हैं कि उनकी जिंदगी में नया प्यार आ गया है। नताशा ने अपने प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने किया है। उन्होंने लिखा, कि  “ईश्वर की तरफ से गाइडेंस। चारो तरफ प्रेम से घिरा हुआ। कृतज्ञता में जीना। आनंद का अनुभव करना।” नताशा के इस पोस्ट से फैंस को महसूस हो रहा है कि वह प्यार में हैं और यही कारण है कि वह ऐसे पोस्ट कर रही हैं।

Read More : Hina Khan New Post: बस एक हग डैड… पिता के बर्थडे पर भावुक हुईं हिना खान, इमोशनल वीडियो देख फैंस के आंखों से छलके आंसू 

बता दें कि नताशा और हार्दिक की तलाक की खबरों से फैंस को काफी दुख हुआ था। सोशल माडिया पर फैंस और ट्रोलर लगातार दोनों के रिश्तों को लेकर पोस्ट पर पेस्ट शेयर किए जा रहे थे। कहा जा रहा था कि हार्दिक की जिंदगी में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की एंट्री हो गई है। वहीं, अब नताशा ने भी एक पोस्ट के जरिए प्यार के लिए खूबसूरत शब्द लिखकर फैंस को एक और झटका दे दिया हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो