Mirzapur Season 3 Bonus Episode

Mirzapur 3 Bonus Episode: लौट आए मुन्ना भैया, कहा- ‘हम क्या गए पूरा बवाल मच..’, ‘मिर्जापुर’ सीजन 3 का बोनस एपिसोड रिलीज

Mirzapur 3 Bonus Episode: लौट आए मुन्ना भैया, कहा- 'हम क्या गए पूरा बवाल मच..', 'मिर्जापुर' सीजन 3 का बोनस एपिसोड रिलीज

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 01:16 PM IST, Published Date : August 30, 2024/1:14 pm IST

Mirzapur Season 3 Bonus Episode: मिर्जापुर का भौकाल सीजन 1 के बाद से ही देखने को मिल गया था। इतना ही नहीं इसके दूसरे और तीसरे पार्ट ने भी ओटीटी पर खूब बवाल काटा है। हालांकि तीसरे सीजम में मुन्ना भैया नहीं थे। ऐसे में फैंस ने मेकर्स पर खूब सवाल उठाए और मुन्ना भैया को शो में वापस लाने की मांग की। शायद यही वजह है कि अब मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा को वापस लाने की सोच ली हैय़ ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मेकर्स ने शो के बोनस एपिसोड का ऐलान किया, जिसके प्रोमो में मुन्ना भैया नजर आ रहे हैं।

Read More: Hardik Pandya Marriage: हार्दिक पांड्या इनके साथ रचाएंगे दूसरी शादी? एक्ट्रेस ने खुल्लम खुल्ला कहा- प्यार करने लगी हूं उनसे

‘मिर्जापुर’ सीजन 3 का बोनस एपिसोड रिलीज 

इस प्रोमो में मुन्ना भैया अपने फैंस से बात करते हुए कहते हैं, कि ‘हम क्या गए पूरा बवाल मच गया। सुना है हमारे लॉयल फैंस बहुत मिस किए हमको। सीजन 3 में कुछ चीजें मिस किए आप, वो हम खोज के ले आए हैं। जस्ट फॉर यू मुन्ना त्रिपाठी के सौजन्य से। क्योंकि, हम करते पहले हैं, सोचते बाद में हैं।’ इसके बाद प्रोमो में दिखाया जाता है कि ‘मिर्जापुर’ सीजन 3 का बोनस एपिसोड आने वाला है। ये एपिसोड आज 30 अगस्त को आएगा और आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख पाएंगे।

Read More: Shailesh Lodha Father Passes Away: तारक मेहता फेम शैलेश लोढ़ा के पिता का निधन, एक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखा- हमारी जिन्दगी में अंधेरा हो गया

फैंस ने की थी मुन्ना भैया के वापसी की मांग

बता दें कि इससे पहले शो का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें मुन्ना भैया को देखने के बाद से लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। एक्टर दिव्येंदु शर्मआ उर्फ मुन्ना भैया के ‘मिर्जापुर 3’ में न होने पर फैंस ने नाराजगी जताई थी। कई लोगों को ये शो मुन्ना भैया के बिना फीका लगा था, जिसके बाद मेकर्स पर कई सवाल उठाए गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp