Most Beautiful Hollywood Actress Hot and Bold Images

Most Beautiful Hollywood Actress: ये है हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस.. पूरी दुनिया है इनकी दीवानी.. भारतीय हीरोइनों से कही ज्यादा हैं इनका फेम..

Most Beautiful Hollywood Actress Hot and Bold Images इस लिस्ट में दसवें स्थान पर डकोटा जॉनसन का आता है। इस लिस्ट में दसवें स्थान पर डकोटा जॉनसन का आता है।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2024 / 12:08 AM IST, Published Date : September 27, 2024/12:08 am IST

Most Beautiful Hollywood Actress Hot and Bold Images: मुंबई: फ़िल्मी दुनिया ने हमेशा से ही आम लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा हैं। फिर वह बॉलीवुड हो, हॉलीवुड या किसी भी देश की फिल्म इंडस्ट्री। इनमें सबसे ज्यादा आकर्षण इस इंडस्ट्री की फीमेल एक्ट्रेसेस पर होता है। तो आज हम बात करने जा रहे हैं हॉलीवुड की ऐसी ही हसीनाओं के बारें जिनके दीवाने सिर्फ उनके ही देश पूरी दुनिया भर में फैसले हुए है।

Most Beautiful Female Cricketers: क्रिकेट की इन हसीनाओं के सामने फ़िल्मी दुनिया की एक्ट्रेसेस भी भरती है पानी.. दीदार के लिए ही उमड़ती है स्टेडियम्स में भारी भीड़..

एलेक्जेंड्रा ददारियो

Alexandra Daddario Once Stripped Down To A White Lingerie & Putting Her  Busty Assets Under A Bra & Knickers, Flashed Her N*pples & Washboard Abs,  Making Us Moan In Pleasure!

इस लिस्ट में पहले स्थान पर एलेक्जेंड्रा ददारियो (Alexandra Daddario) का आता है। एलेक्जेंड्रा ददारियो हॉलीवुड  की एक हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उनकी पूरी दुनिया में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

स्कारलेट जोहानसन

Scarlett Johansson: Sexiest female in the universe | The Times of Israel

Most Beautiful Hollywood Actress Hot and Bold Images: इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) है। यह हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हॉट दिखने वाली एक्ट्रेस (Most Sexiest Actress) में से एक है। आपको बता दे स्कारलेट जोहानसन दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं उन्हें टॉप 100 की Forbe List में भी शामिल किया गया।

जेसिका एल्बा

Jessica Alba, hair actress, faxce, 1600x1200, hot, sexy, HD wallpaper |  Peakpx

इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर कैलिफोर्निया में जनमी जेसिका एल्बा (Jessica Alba) का आता है। जेसिका एल्बा हॉलीवुड में एक सेक्सिएस्ट मॉडल और फिल्म और टेलिविजन की हॉटेस्ट एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उजेसिका एल्बा का जन्म 28 अप्रैल 1981 को कैलिफोर्निया के पोमोना में हुआ था, जेसिका एल्बा ने 13 साल की उम्र में कैंप नोव्हेयर और द सीक्रेट वर्ल्ड ऑफ एलेक्स मैक में टीवी और फिल्मों में काम करना शुरू किया था।

एमी एडम्स

Amy Adams gorgeous beautiful Hollywood girl, cute, babe, teen, hot, sexy,  HD wallpaper | Peakpx

Most Beautiful Hollywood Actress Hot and Bold Images: इस लिस्ट में चौथे स्थान पर अमेरिकी अभिनेत्री एमी एडम्स (Amy Adams) का आता है। एमी एडम्स का जन्म 20 अगस्त 1974 को विसेंज़ा इटली में हुआ था। वह बाद में अमेरिका चली गईं और 2021 में हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक बन गईं। वह फिल्मों में अपने नाटकीय और हास्य प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं।

एमा स्टोन

Emma Stone reveals why she wants to drop her stage name

इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर एमा स्टोन (Emma Stone) का आता है। अमेरिकन मॉडल और हॉलीवुड एक्ट्रे स एमा स्टो न का जन्मए 6 नवंबर 1988 को हुआ। एमा स्टोन का पूरा नाम एमि‍ली जीन स्टो्न है। एमा स्टोन ने बतौर बाल कलाकार अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। उन्होंने फिल्मों में आने से पहले थियेटर में काम किया।

एम्बर हर्ड

30 Facts about Amber Heard - Facts.net

Most Beautiful Hollywood Actress Hot and Bold Images: इस लिस्ट में छठे स्थान पर एम्बर हर्ड (Amber Heard) का आता है। एम्बर हर्ड एक अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल है। एम्बर हर्ड दुनिया की सबसे हॉट महिलाएं में से एक है एम्बर हर्ड का जन्म 22 अप्रैल 1986 को संयुक्त राज्य अमेरिका के टेक्सास में हुआ था।

मेगन फ़ॉक्स

Megan Fox Unfollows Everyone, Wipes Her Instagram Clean amid 38th Birthday

इस लिस्ट में अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन फ़ॉक्स (Megan Fox) सातवे स्थान पर है। मेगन फॉक्स हॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री है मेगन फॉक्स का जन्म 16 मई 1986 को ओक रिज, टेनेसी, अमेरिका में हुआ था। मेगन फॉक्स ने 13 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया।

एमिलिया क्लार्क

Emilia Clarke Fun Facts and Things You Probably Didn't Know - Business  Insider

Most Beautiful Hollywood Actress Hot and Bold Images: इस लिस्ट में आठवे स्थान पर एमिलिया क्लार्क (Emilia Clarke) का आता है।एमिलिया क्लार्क हॉलीवुड की एक और हॉट और सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं।एमिलिया क्लार्क का जन्म 23 अक्टूबर 1986 को हुआ था और उन्होंने लंदन के प्रसिद्ध ड्रामा सेंटर में पढ़ाई की। 2009 में वह पहली बार ब्रिटिश मेडिकल शॉप ओपेरा डॉक्टर्स में अतिथि भूमिका के रूप में सुर्खियों में आईं।

जेनिफर लॉरेंस

Jennifer Lawrence: “I Didn't Have a Life. I Thought I Should Go Get One” |  Vanity Fair

इस लिस्ट में नावें स्थान पर जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) का आता है। जेनिफर लॉरेंस हॉलीवुड की सबसे हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। जेनिफर लॉरेंस का जन्म 15 अगस्त 1990 को संयुक्त राज्य अमेरिका में हुआ था। जेनिफर लॉरेंस वर्तमान दिनों में सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

जिमी किमेल लाइव' में डकोटा जॉनसन की अलमारी खराब हो गई!

डकोटा जॉनसन

Most Beautiful Hollywood Actress Hot and Bold Images: इस लिस्ट में दसवें स्थान पर डकोटा जॉनसन (Dakota Johnson) का आता है। इस लिस्ट में दसवें स्थान पर डकोटा जॉनसन का आता है। डकोटा जॉनसन का जन्म 4 अक्टूबर 1989 को हुआ था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers