Best Tip For Glowing Skin: सुबह की थूक है तमन्ना भाटिया के चेहरे की खूबसूरती का राज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा |Best Tip For Glowing Skin

Best Tip For Glowing Skin: सुबह की थूक है तमन्ना भाटिया के चेहरे की खूबसूरती का राज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Best Tip For Glowing Skin: सुबह की थूक है तमन्ना भाटिया के चेहरे की खूबसूरती का राज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 05:15 PM IST, Published Date : February 14, 2024/5:14 pm IST

Best Tip For Glowing Skin: आजकल महिलाएं अपने चेहरे की चमक को बरकरार रखने और दमकती हुई त्वचा पाने के लिए तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स ट्राई करती हैं। इतना ही नहीं तरह-तरह के ट्रिटमेंट भी करवाती हैं। लेकिन, फिर भी अच्छा रिजल्ट नहीं मिल पाता। इसी बीच एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपनी खूबसूरती का राज फैंस के साथ शेयर किया है।

Read more: Foods For Good Sleep: सुकून की नींद पाने के लिए रोज रात में सोने से पहले करें इन चीजों का सेवन

तमन्ना भाटिया ने ‘पिंकविला’ को दिए गए इंटरव्यू में बताया था, कि वह अपने चेहरे पर थूक लगाती हैं। एक्ट्रेस का मानना है, कि सुबह की लार चेहरे के लिए बहुत फायदेमंद होती है। हालांकि, शुरू में थोड़ा अजीब लगा था। लेकिन, असल में यह काफी काम की चीज होती है। तमन्ना भाटिया ने बताया था कि जब उनको मुहांसे हो जाते हैं तो वह उसको हटाने के लिए लार का इस्तेमाल करती हैं।

Read more: Walnut Benefits: खाली पेट अखरोट खाने से कभी नहीं होगी ये बीमारियां

तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा के साथ रिलेशन में हैं। दोनों ने वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में काम किया था। यहीं से इनकी दोस्ती हुई जो कि आगे चलकर प्यार में तब्दील हो गई। तमन्ना और विजय कई महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभी तमन्ना भाटिया के पास बॉलीवुड फिल्म नहीं है। लेकिन, एक्ट्रेस की झोली में साउथ की दो फिल्में जरूर हैं। बहुत जल्द तमन्ना ‘दिस इज महालक्ष्मी’ और ‘येन इंद्रू काधल एनबेन’ में नजर आएंगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers