Monalisa Sexy Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने को-ऑर्ड ड्रेस में दिखाया किलर लुक, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस |Monalisa Sexy Hot Video

Monalisa Sexy Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने को-ऑर्ड ड्रेस में दिखाया किलर लुक, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

Monalisa Sexy Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने को-ऑर्ड ड्रेस में दिखाया किलर लुक, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 09:26 PM IST, Published Date : July 1, 2024/9:23 pm IST

Monalisa Sexy Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहती हैं। वो रोजाना अपनी कातिल और हॉट अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हालही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो सोशल मीडिया  पर शेयर किया है, जिसमें वो बेहद किलर लग रही हैं।

Read more: Shweta Tiwari Hot Look: बॉसी लेडी लुक में श्वेता तिवारी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

सामने आई इस वीडियो में मोनालिसा को-ऑर्ड ड्रेस में गार्डन में मस्ती करते हुई नज़र आई हैं।  मोनालिसा का ये लुक इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो में मोनालिसा ने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है। मोनालिसा की इस अदा पर लोग फिदा हो गए हैं।

Read more: July OTT Release: ‘मिर्जापुर 3’ से लेकर ‘कमांडर करण सक्सेना’ तक, इस महीने ओटीटी पर धूम मचाएगी ये फिल्में और सीरीज 

मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने भोजपुरी के अलावा तेलुगू, मलयालम, तमिल, उड़िया समेत खई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। मोनालिसा ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्में ही नहीं एक्ट्रेस ने कई हिंदी टीवी शोज भी किए हैं। मोनालिसा बिग बॉस और नागिन जैसे मशहूर टीवी शोज में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 
Flowers