Saloni Bhabhi of Mirzapur 3 become new crush of India

Saloni Bhabhi Of Mirzapur 3 : भारत की नई क्रश बनी मिर्जापुर 3 की सलोनी भाभी, रामायण में निभा चुकी है सीता का किरदार

Saloni Bhabhi Of Mirzapur 3 : सलोनी त्यागी के किरदार की चर्चा हर तरफ हो रही है। यह एक्ट्रेस मिर्जापुर सीजन 2 में दद्दा के बड़े बेटे भरत

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2024 / 04:21 PM IST, Published Date : July 10, 2024/4:21 pm IST

मुंबई : Saloni Bhabhi Of Mirzapur 3 : दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद मिर्जापुर 3 को प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई। इस सीरीज में गुड्डू पंडित से लेकर कालीन भईया तक सबने बेहतरीन अदाकारी का प्रदर्शन किया।लेकिन इस सीरीज का एक किरदार हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। वो किरदार कोई और नहीं बल्कि दद्दा त्यागी की बहु सलोनी त्यागी है। सलोनी त्यागी के किरदार की चर्चा हर तरफ हो रही है। यह एक्ट्रेस मिर्जापुर सीजन 2 में दद्दा के बड़े बेटे भरत त्यागी की पत्नी बनीं, अब सीजन 3 में वो अपनी भूमिका को प्रमुखता से निभा रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने किरदार को इतनी अच्छी तरह से निभाया है कि अब वो भारत की नई क्रश बन गई हैं।

बता दें कि, ‘मिर्जापुर सीजन 3’ में सलोनी त्यागी के किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस का असली नाम नेहा सरगम है और वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। नेहा मूल रूप से बिहार के पटना की रहने वाली हैं। पटना में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वह अपनी मां और छोटी बहन के साथ मुंबई चली गईं। वह हमेशा से एक सिंगर बनने की ख्वाहिश रखती थीं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की।

यह भी पढ़ें : Maharashtra Earthquake: भूकंप के तेज झटके से हिली महाराष्ट्र की धरती, रिक्टर स्केल पर 4.5 मापी गई तीव्रता, लोगों में फैली दहशत 

भारत की नई क्रश बनी नेहा सरगम

Saloni Bhabhi Of Mirzapur 3 : रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा सरगम मिर्जापुर 3 के रिलीज होने के बाद भारत की नई क्रश बन गई है। वहीं नेहा के रिलेशनशिप के बारे में बात करें तो नील भट्ट और नेहा तीन साल से रिलेशनशिप में थे और शादी करने की भी प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि, आपसी मतभेदों के कारण दोनों को ब्रेकअप हो गया और दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए।

सलोनी भाभी ने रामायण में निभाया था सीता का किरदार

Saloni Bhabhi Of Mirzapur 3 : नेहा ने ‘इंडियन आइडल’ में भाग लिया और सीजन 4 में जगह बनाई, लेकिन दुर्भाग्य से प्रतियोगिता के दौरान गले में संक्रमण के कारण उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। नेहा साल 2012 में टीवी शो ‘रामायण: सबके जीवन का आधार’ में नजर आईं, जिसमें उन्होंने सीता की भूमिका निभाई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers