Mirzapur Season 3 Review: रिलीज होते ही छाई 'मिर्जापुर 3', फैंस बोले - गजब भौकाल है रे बाबा | Mirzapur Season 3 Direct Download Link

Mirzapur Season 3 Review: रिलीज होते ही छाई ‘मिर्जापुर 3’, फैंस बोले – गजब भौकाल है रे बाबा

Mirzapur Season 3 Review: इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक मिर्जापुर 3 आज रिलीज हो चुकी है। फैंस इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 12:29 PM IST, Published Date : July 5, 2024/12:29 pm IST

नई दिल्ली : Mirzapur Season 3 Review: इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक मिर्जापुर 3 आज रिलीज हो चुकी है। फैंस इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैन का इंतजार खत्म हो चुका है और मिर्जापुर 3 प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। सीरीज में एक बार फिर कालीन भईया का भौकाल देखने को मिला है। मिर्जापुर 3 रिलीज होते ही लोगों ने इसे देखना शुरू कर दिया। मिर्जापुर 3 देखने के बाद लोग अपने रिव्यू सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। मिर्जापुर 3 को मिक्स रिव्यू मिले हैं। कुछ लोग इसकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं सीजन 1 ही सबसे बेस्ट था।

मिर्जापुर 3 की बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी और कई कलाकार अहम रोल निभाते नजर आए हैं। मुन्ना भैया को लोगों ने मिर्जापुर 3 में बहुत मिस किया है। कुछ लोगों का कहना है कि, उनके बिना ये सीरीज में मजा नहीं है।

यह भी पढ़ें : Reliance Jio Plan 2024: जियो यूजर्स ध्यान दें… JIO ने दी ग्राहकों को नई टेंशन, बंद किए गए सारे पुराने प्रीपेड प्लान 

लोगों को पसंद आ रही मिर्जापुर 3

Mirzapur Season 3 Review: सोशल मीडिया पर हर जगह मिर्जापुर 3 ही छाया हुआ है। एक यूजर ने लिखा-मिर्जापुर सीजन 3 गजब भौकाल, बवाल हैं मुन्ना भैया तो शुरू में ही चल बसे। कंट्रोल, पॉवर, इज्जत Guddu Pandit। वहीं दूसरे ने लिखा- बाबूजी का ही बेटा है। Mirzapur Season 3 गजब भौकाल है रे बाबा, कंट्रोल, पॉवर, इज्जत, माहौल गर्म है।

एक यूजर ने लिखा- गुड्डू भैया तुमरी इज्जत ओर बड़ गई। वहीं कुछ लोगों को ये सीजन पसंद नहीं आया है। एक ने लिखा- 4 साल लगे तुम्हे फिर भी हग दिया, लानत है यार। एक ने लिखा- #MirzapurOnPrime के 7 एपिसोड देखे, बहुत खराब। पंकज त्रिपाठी शोपीस की तरह काम करते हैं। मिर्जापुर 3 में इस बात की स्पष्ट समझ नहीं है कि इसके मुख्य किरदारों को उनकी पूरी क्षमता तक कैसे इस्तेमाल किया जाए।

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi in Hathras: राहुल गांधी की ये बातें जीत लेंगी आपका दिल.. हाथरस हादसे पर जो कहा अब हो रहा वायरल, आप भी सुनें..

प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं सीरीज

Mirzapur Season 3 Review: बता दें मुन्ना भैया के सीजन 3 में ना होने की वजह से भी कुछ लोग नाराज हैं। उनका कहना था कि इस सीजन में उन्हें होना चाहिए था। अगर आप भी इसे देखने का मन बना रहे हैं तो इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp