Manoj Muntashir apologized for the dialogues of Adipurush

आदिपुरुष के डायलॉग्स से आहत हुई जनभावना, मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी, ट्वीट कर कहा – भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें

Manoj Muntashir apologized : मनोज मुंतशिर ने ट्वीट करके फैंस, साधु-संतों और श्री राम के भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर माफी मांगी है।

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 09:51 AM IST, Published Date : July 8, 2023/9:51 am IST

मुंबई : Manoj Muntashir apologized : फिल्म ‘आदिपुरुष’ के रिलीज होते ही विवाद शुरू हो गया था। फिल्म के डायलॉग्स और अन्य चीजों को दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया। डायलॉग्स की जमकर आलोचना हुई और सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को भी खूब ट्रोल भी किया। ट्रोलिंग के बाद अब मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़कर माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें : जिले के सभी ​स्कूलों को बंद करने का आदेश, इस वजह से जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला 

मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी

Manoj Muntashir apologized : मनोज मुंतशिर ने ट्वीट करके फैंस, साधु-संतों और श्री राम के भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर माफी मांगी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मैं स्वीकार करता हूं कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!

यह भी पढ़ें : युवक को अगवा कर चलती कार में चटवाए पैर के तलवे, पेशाब कांड के बाद अब ऐसा मामला आया सामने 

दर्शकों को मिली निराशा

Manoj Muntashir apologized : ‘आदिपुरुष’ की रिलीज से पहले फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह था। फिल्म की तगड़ी एडवांस बुकिंग हुई और प्रभास-कृति की फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की। लेकिन फिल्म देखने के बाद दर्शकों को सिर्फ निराशा ही मिली। फिल्म के डायलॉग्स से दर्शक नाराज हुए।

लोगों का कहना है कि मनोज मंतशिर ने फिल्म के डायलॉग्स रामायण के समय के अनुसार नहीं, बल्कि आज की बोलचाल के हिसाब से लिखे। डायलॉग्स को लेकर मनोज मंतशिर को लोगों का गुस्सा अब तक झेलना पड़ रहा है। ट्रोलिंग के बाद राइटर ने कई बार सफाई भी दी और अब उन्हें माफी मांगी पड़ी है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने गंगाजल से किया सीधी पेशाब कांड पीड़ित का शुद्धिकरण, सीएम शिवराज पर साधा निशाना 

आलोचना के बदले गए थे डायलॉग्स

Manoj Muntashir apologized : ‘आदिपुरुष’ में दिखाए गए हनुमान, रावण, इंद्रजीत जैसे किरदारों के संवाद से गुस्सा दर्शकों ने फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठाई थी। हाई कोर्ट भी सेंसर बोर्ड और फिल्म के निर्माता-निर्देशक को लताड़ लगा चुका है, जिसके बाद मेकर्स ने डायलॉग्स बदलने का फैसला लिया। अब फिल्म के डायलॉग्स बदले जा चुके हैं। ‘आदिपुरुष’ का एडिटिड वर्जन ही थिएटर्स में दिखाया जा रहा है, लेकिन फिर भी फिल्म दर्शकों को इंप्रेस करने में पूरी तरह से नाकामयाब हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें