Mallika Sherawat Hot & Bold Viral Images

Mallika Sherawat Hot & Bold Images: मल्लिका शेरावत के कमर पर सेंकना चाहते थे रोटी.. गाने में हॉटनेस का तड़का लगाने डायरेक्टर ने कर दी अजीब मांग, जाने फिर क्या हुआ..

Mallika Sherawat Hot & Bold Viral Images मल्लिका शेरावत अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि वो ये दिखाना चाह रहे थे कि एक महिला कितनी हॉट है।

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2024 / 11:33 PM IST, Published Date : October 15, 2024/11:33 pm IST

Mallika Sherawat Hot & Bold Viral Images: मुंबई: बॉलीवुड के फिल्मो में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से नाम कमाने वाली मल्लिका शेरावत भले अब बड़े परदे से दूर हो गई हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर पूरी तरह एक्टिव रहती है और अपने फैंस से जुड़ी रहती है। सोशल मीडिया पर मल्लिका अब भी अपने सनसनीखेज वीडियो और फोटो पोस्ट करती हैं जो जमकर वायरल भी होते है। इतना ही नहीं बल्कि मल्लिका अक्सर नए खुलासे भी करती रहती है जो हैरान करने वाले होते है।

#SarkarOnIBC24 : रायपुर दक्षिण में उपचुनाव की तारीखों ऐलान, शुरू हुआ टिकट पर घमासान

दरअसल, मल्लिका शेरावत ने हाल ही में हॉटरफ्लाई के साथ बात की। इस दौरान उन्होंने साउथ फिल्म में एक फिल्म निर्माता के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया था। एक्ट्रेस ने याद किया कि वो एक गाने की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें एक निर्देशक ने उनसे अपना ग्लैमरस अंदाज देखने के लिए कहा था।

Mallika Sherawat Hot & Bold Viral Images: मल्लिका शेरावत ने बताया कि वो साउथ में एक गाना कर रही थीं। उनके पास डायरेक्टर आए और उनसे बोले थे कि वो देखना चाहते हैं कि एक्ट्रेस कितनी हॉट हैं। इस पर एक्ट्रेस ने उनसे कहा था कि ठीक है। फिर सामने से उनको सीन के बारे में समझाया गया कि हीरो उनकी कमर पर रोटियां सेकेगा।

Bilaspur Fraud News: ‘टूर पर जाओ और सस्ते कीमत पर प्लाट पाओ’.. बिलासपुर में इस नए किस्म की ठगी ने डूबाया लाखों रुपये, अब कंपनी में ताला और कर्मचारी फरार

मल्लिका शेरावत अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि वो ये दिखाना चाह रहे थे कि एक महिला कितनी हॉट है। डायरेक्टर ने उस सीन को बहुत ही जरूरी सीन भी बताया था। हालांकि, बाद में मल्लिका ने इस सीन को मना कर दिया था। क्योंकि उनका मानना था कि ये उनके लिए सही नहीं था। इतना ही नहीं, मल्लिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल खोलते हुए ये भी कहा था कि यहां लोगों को फिल्म पाने के लिए चमचागिरी करनी पड़ती है। मल्लिका कहती हैं कि वो लोगों की चापलूसी नहीं कर सकती हैं और इसके लिए तैयार भी नहीं हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो