Film director had sex with Malayalam actress Sowmya

एक तरफ बेटी मानता दूसरी तरफ करता सेक्स..एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाए गंदे आरोप, कहा- ‘मुझसे बच्चा पैदा करना चाहता था वो’

Malayalam actress Sowmya Ka Khulasa : सौम्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि उसी डायरेक्टर ने उनका मानसिक, शारीरिक और यौन शोषण किया।

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2024 / 06:53 PM IST, Published Date : September 5, 2024/6:53 pm IST

नई दिल्ली। Malayalam actress Sowmya Ka Khulasa : मलयालम सिनेमा जगत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां जस्टिस हेमा कमिटी रिपोर्ट के आने के बाद से हर दिन सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। अब मलयालम एक्ट्रेस सौम्या ने एक तमिल डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। सौम्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि उसी डायरेक्टर ने उनका मानसिक, शारीरिक और यौन शोषण किया, जो उन्हें बेटी की तरह मानता था। सौम्या ने अपने साथ हुई बर्बरता का भी खुलासा किया है।

read more : Jabalpur Porn Video Scandal : जबलपुर अश्लील वीडियो कांड पर कांग्रेस का बयान, विधायक विक्रांत भूरिया ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल 

सौम्या ने किया बड़ा खुलासा

Malayalam actress Sowmya Ka Khulasa : एक्ट्रेस सौम्या ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वो 18 साल की थीं तो डायरेक्टर से उनकी मुलाकात हुई थी। एक तरफ डायरेक्टर उन्हें अपनी बेटी मानता था तो दूसरी तरफ रेप करता था। बाद में चीजें इतनी खराब हो गई थीं कि डायरेक्टर मुझसे बच्चा पैदा करना चाहता था। वो मुझे सेक्स स्लेव की तरह इस्तेमाल करता था। बता दें कि एक्ट्रेस ने इस बातचीत में डायरेक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया। लेकिन इतना जरूर कहा वो निर्देशक के नाम का खुलासा स्पेशल पुलिस फोर्स के सामने करेंगी। जिसका गठन केरल सरकार ने हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद किया है।

 

एक्ट्रेस ने कहा कि ‘एक दिन उसकी वाइफ घर पर नहीं थी। वो उस आदमी ने बेटी कहा और मुझे किस किया। मैं डर और सहम गई थी। इस बात को दोस्तों को बताना चाहती थी लेकिन नहीं बता पाई। मुझे शर्मिंदगी महसूस हो रही थी ऐसा लग रहा था कि मैंने ही कुछ गलत किया है। मैंने डांस प्रैक्टिस और रिहर्सल करना जारी रखा। धीरे-धीरे उस आदमी ने पूरे शरीर का फायदा उठाना शुरू कर दिया। मेरा रेप किया। ये सब एक साल तक चलता रहा। उसने मेरे दिमाग से भी खिलवाड़ किया।

सौम्या ने कहा कि ‘मैं शुरुआत से ही उनके साथ कंफर्टेबल नहीं थी। पहले एग्रीमेंट में लिखा था कि उनकी वाइफ फिल्म का डायरेक्शन करेंगी। लेकिन बाद में उन्होंने ने ही किया। यानी कि मैं उनके पूरे कंट्रोल में थी। वो मेरे साथ वैसा बर्ताव करते थे जैसे एक मर्द शांत रहकर अपना गुस्सा जाहिर करता है। मैं उनसे डर गई थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो