Malaika Arora instagram Malaika Arora Bold Photos

मलाइका अरोड़ा ने ट्रांसपैंरेंट ड्रेस में फिर काटा बवाल, तस्वीरें देख लोगों का हुआ बुरा हाल

एक बार फिर सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा ने आग लगा दी है! Malaika Arora instagram Malaika Arora Bold Photos

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:30 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:30 am IST

मुंबई: Malaika Arora instagram Malaika Arora Bold Photos  अपनी फिटनेस और डांस मूव्स के लिए मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। कभी उनकी बोल्डनेस की चर्चा होती है तो कभी उनकी अदाओं की। वहीं, एक बार फिर सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा ने आग लगा दी है। जी हां मलाइका के इस नए पोस्ट ने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है और उनके फैन्स उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट की बौछार कर दी है।

Read More: World Cup 2023: भारत के इस शानदार स्टेडियम में होगा वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल! इस मामले में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Malaika Arora instagram Malaika Arora Bold Photos  मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो ट्रांसपैरेंट गाउन पहने हुई दिखाई दे रही है। उनके इस ड्रेस में हाई थाई कट भी है जो उनके बोल्डनेस को और बढ़ा रहा है। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है।

Read More: PM Kisan: 13वीं किस्त से पहले PM किसान योजना में 8 बड़े बदलाव! जानिए अभी नहीं तो…

वहीं दूसरी ओर खबर आ रही है कि मलाइका अरोड़ा एक बार फिर बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस का नया आइटम सॉन्ग रिलीज हो गया है, जिसमें उन्हें अपने सेन्शुअस अंदाज में देखा जा सकता है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ के नए गाने ‘आप जैसा कोई’ (Aap Jaisa Koi) में मलाइका अरोड़ा कमाल-धमाल कर रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक