Lollapalooza India 2025 tickets: How to buy Green Day and Shawn Mendes Mumbai music festival tickets

Lollapalooza India 2025 tickets: होने जा रहा संगीत का ‘महाकुंभ’, ग्रीन डे, शॉन मेंडेस, हनुमानकाइंड जैसे कलाकार देंगे प्रस्तुति, जानें कैसे खरीदें टिकट

Lollapalooza India 2025 tickets: होने जा रहा संगीत का 'महाकुंभ', ग्रीन डे, शॉन मेंडेस, हनुमानकाइंड जैसे कलाकार देंगे प्रस्तुति, जानें कैसे खरीदें टिकट

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 02:25 PM IST, Published Date : September 10, 2024/2:25 pm IST

मुंबई: Lollapalooza India 2025 tickets बहुप्रतीक्षित लोलापालूजा इंडिया 2025 का आयोजन एक बार फिर किया जा रहा है। इस बार इस कार्यक्रम का आयोजन 8 और 9 मार्च 2025 को किया जएगा। आयोजकों ने मंगलवार को लाइन-अप का अनावरण किया जिसमें कई कलाकारों के नाम सामने आए हैं जो इस खास आयोजन का हिस्सा बनेंगे। 20 घंटे तक चलने वाले इस कार्यक्रम में अलग—अलग प्रकार की कलाओं का प्रदर्शन किया जाएगा।

Read More: Senator Marie Alvarado-Gil: इस महिला सांसद ने कार में सहकर्मी के साथ किया ओरल सेक्स, यात्रा के दौरान कई बार बनाए संबंध, हुआ सनसनीखेज खुलासा

Lollapalooza India 2025 tickets मिली जानकारी के अनुसार लोलापालूजा इंडिया 2025 संस्करण में पॉप, रॉक, हिप-हॉप, ईडीएम और टेक्नो के कलाकार शामिल होंगे। इनमें दिग्गज अमेरिकी रॉक बैंड, ग्रीन डे, अपने 35 साल के करियर में पहली बार भारत में प्रदर्शन करेंगे। बिली जो आर्मस्ट्रांग, माइक डर्न्ट और ट्रे कूल से मिलकर बने बैंड ने इंस्टाग्राम पर घोषणा करते हुए कहा कि “भारत, तुम हमारा नाम पुकार रहे हो… और आखिरकार जवाब देने का समय आ गया है।”

शॉन मेंडेस

कनाडाई पॉप सनसनी शॉन मेंडेस भी इस उत्सव में मुख्य भूमिका निभाएंगे। 26 वर्षीय कलाकार ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, “बहुत उत्साहित @lollaindia।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lollapalooza India (@lollaindia)

Read More: Soybean MSP Update: लाखों किसानों के लिए खुशखबरी, अब इस फसल की भी होगी समर्थन मूल्य पर खरीदी, एक क्विंटल बेचने पर मिलेगा इतना 

हनुमानकाइंड

भारतीय रैपर हनुमानकाइंड, जो अपने हिट गाने बिग डॉग्स से मशहूर हुए, वे भी मंच पर आएंगे। इनके राजनीति से प्रेरित मशहूर गाने को YouTube पर 57 मिलियन से ज़्यादा बार देखा गया है और इसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई है। हनुमानकाइंड इस साल के अंत में मलयालम फ़िल्म राइफ़ल क्लब में अभिनय की शुरुआत भी करेंगे।

ज़ेड्ड

लोकप्रिय ईडीएम कलाकार ज़ेड्ड, जिन्हें “क्लैरिटी” और “द मिडल” जैसे ट्रैक के लिए जाना जाता है, अपने सिग्नेचर इलेक्ट्रॉनिक बीट्स से भीड़ को उत्साहित करने के लिए तैयार हैं। उनका सेट मुंबई में उत्सव में जोश भर देने वाला एक बड़ा आकर्षण होने की उम्मीद है।

ऑरोरा

अपनी मधुर आवाज और “रनिंग विद द वॉल्व्स” जैसे गानों के लिए मशहूर नॉर्वेजियन पॉप सिंगर ऑरोरा अपनी विशिष्ट ध्वनि और मंत्रमुग्ध कर देने वाली स्टेज प्रेजेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगी।

Read More: Misbehave with Lady Doctor: छत्तीसगढ़ की महिला डॉक्टर ने मांगी सुरक्षा, कहा- युवा कांग्रेस नेता ने अस्पताल में आकर की ऐसी हरकत

नथिंग बट थीव्स

यू.के. बैंड नथिंग बट थीव्स फेस्टिवल में अपनी वैकल्पिक रॉक शैली पेश करेगा। उनका हालिया एल्बम और मशहूर ट्रैक उन्हें एक बेहतरीन कलाकार बनाएंगे।

कोरी वोंग

अमेरिकी गिटारिस्ट और संगीतकार कोरी वोंग अपने प्रभावशाली गिटार कौशल का प्रदर्शन करेंगे। वुल्फपेक के साथ अपने काम और अपने खुद के अभिनव टुकड़ों के लिए जाने जाने वाले वोंग का प्रदर्शन संभवतः जटिल गिटार वादन और लयबद्ध धुनों का मिश्रण होगा।

 

Read More: Haryana Assembly Elections: हरियाणा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने जारी की प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट, 9 सीटों के लिए नामों का ऐलान, जानें किसे कहां से मिला टिकट 

लोलापालूजा इंडिया 2025 में स्थानीय कलाकारों की सूची

  • रफ़्तार और केआर$एनए

भारतीय रैपर रफ़्तार और केआर$एनए अपने शक्तिशाली रैप फ्लो और आकर्षक गीतों के साथ फेस्टिवल की विविध शैली की लाइनअप में शामिल होंगे।

  • लिसा मिश्रा

पॉप कलाकार लिसा मिश्रा, जिन्होंने हाल ही में कॉल मी बे के साथ अभिनय में पदार्पण किया, अपने हिट गाने प्रस्तुत करेंगी और अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी।

  • नीलाद्रि कुमार और धनजी

सितारवादक और फ्यूजन कलाकार नीलाद्रि कुमार, अहमदाबाद के रैपर धनजी के साथ मंच पर पारंपरिक और आधुनिक संगीत का मिश्रण प्रस्तुत करेंगे।

  • सुदान और राघव मीटल

इंडी मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट/निर्माता सुदान और गायक-गीतकार राघव मीटल भी इस उत्सव में अपनी अनूठी आवाज़ का योगदान देंगे, जिससे इस कार्यक्रम के विविध संगीत अनुभव में वृद्धि होगी।

लोलापालूजा इंडिया 2025:

  • टिकट कैसे और कहाँ से खरीदें आयोजकों ने घोषणा की कि कार्यक्रम के टिकट इवेंट साइट lollaindia.com और BookmyShow पर खरीदे जा सकते हैं। टिकट की कीमत 5,999 रुपए से शुरू होती है।

Read More: Rahul Gandhi America Visit: क्या मोदी को पसंद करते हैं राहुल गांधी? अमेरिका में कांग्रेस नेता ने खुद कर दिया बड़ा खुलासा, कह दी ये बात

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो