Greg Kihn Passes Away: संगीत जगत को जोरदार झटका, मशहूर गायक ने दुनिया से कहा अलविदा, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर |Greg Kihn Passes Away

Greg Kihn Passes Away: संगीत जगत को जोरदार झटका, मशहूर गायक ने दुनिया से कहा अलविदा, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

Greg Kihn Passes Away: संगीत जगत को जोरदार झटका, मशहूर गायक ने दुनिया से कहा अलविदा Hollywood musician Greg Kehan died

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2024 / 02:32 PM IST, Published Date : August 17, 2024/2:30 pm IST

Greg Kihn Passes Away: सैन फ्रांसिस्को। अस्सी के दशक के लोकप्रिय गीतों ‘जेओपार्डी’ और ‘द ब्रेकअप सॉन्ग’ के लिए मशहूर ‘रॉक एंड रोल’ संगीतकार ग्रेग किहन का निधन हो गया है। वह 75 वर्ष के थे। किहन की वेबसाइट पर जारी एक बयान में उनकी प्रबंधन टीम ने बताया कि संगीतकार का अल्जाइमर बीमारी से मंगलवार को निधन हो गया।

Read More : Avneet Kaur Hot Photos: पर्पल साड़ी में अवनीत कौर ने बिखेरा हुस्न का जलवा 

बता दें कि संगीतकार का निधन गुरुवार 15 अगस्त को 75 वर्ष की आयु में हुआ। वो अल्जाइमर से पीड़ित थे। किहन के परिवार ने भी उनकी मृत्यु की पुष्टि की है। बाल्टीमोर में 10 जुलाई 1949 को जन्मे किहन 1970 के दशक में सैन फ्रांसिस्को चले गए थे, जिसके बाद उन्होंने ‘बेसर्क्ली रिकॉर्ड्स’ के साथ अनुबंध किया।

Read More: Mastram Fame Hot Sexy Video: साड़ी का पल्लू खिसकाकर मस्तराम की हसीना ने खींचा फैंस का ध्यान, कैमरे के सामने दिए बेहद हॉट पोज

ग्रेग किहन बैंड को पहली सफलता 1981 में ‘ द ब्रेकअप सॉन्ग’ से मिली। उन्होंने कई उपन्यास एवं लघु कथाएं भी लिखीं। बता दें कि संगीतकार के लिए एक निजी स्मारक सेवा की योजना बनाई गई है, साथ ही जीवन के सार्वजनिक उत्सव का आयोजन भी किया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp