Kush Shah aka Goli left TMKOC show

TMKOC News : तारक मेहता शो के इस कलाकार ने 16 साल बाद शो को कहा अलविदा, अब ये अभिनेता निभाएगा किरदार

TMKOC News :'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की शुरुआत से शो से जुड़ा एक ख़ास कलाकार अब इस शो को अलविदा कह चुका है।

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2024 / 09:11 PM IST, Published Date : July 26, 2024/9:10 pm IST

नई दिल्ली : TMKOC News : टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़ी एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यह शो पिछले 16 साल से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। हालांकि, पिछले काफी समय में इसके कई कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया है। वहीं एक बार फिर शो के दर्शकों को बड़ा झटका लगा है। शो की शुरुआत से शो से जुड़ा एक ख़ास कलाकार अब इस शो को अलविदा कह चुका है।

यह कलाकार कोई और नहीं बल्कि टप्पू सेना का मेंबर गोली यानी कुश शाह है। अब मेकर्स ने दर्शकों को नए ‘गोली’ से मिलवा दिया है। इसके साथ ही कुश ने ‘गोली’ के किरदार को प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा है।

यह भी पढ़ें : बॉस संग क्वालिटी टाइम बिताओ और नौकरी पाओ.. यहां की महिला को कंपनी ने दिया अजीबो-गरीब ऑफर 

असित मोदी को कुश ने कहा शुक्रिया

TMKOC News : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कुश शाह सभी को शुक्रिया कहते हुए नजर आते हैं। उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि जब यह शो शुरू हुआ था, जब आप और मैं पहली बार मिले थे, उस समय मैं बहुत छोटा था। आपने तब से मुझे बहुत प्यार दिया है और इस परिवार ने मुझे उतना ही प्यार दिया है, जितना आपने मुझे दिया है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने यहां बहुत सारी यादें बनाई हैं। मैंने यहां बहुत आनंद लिया है। मैंने अपना बचपन यहां बिताया है और सबसे जरुरी बात मैं इस यात्रा के लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित कुमार मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मुझ पर इतना भरोसा किया, मेरे किरदार को इतना दिलचस्प बनाया और हमेशा मुझे प्रेरित किया। उनके भरोसे की वजह से ही आज कुश ‘गोली’ बन गया।

यह भी पढ़ें : College Sharab Party Video : कॉलेज में चल रही थी शराब पार्टी, प्रिंसिपल ने स्टाफ के साथ लगाए देसी ठुमके, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सामने आई नए गोली की झलक

TMKOC News : इसके बाद टीम और कलाकारों ने मिलकर उनके लिए केक कट किया। फिर कुश इमोशनल होते हुए कहते हैं कि मैं आपको वादा करता हूं कि मैं आपको हमेशा प्रॉउड करवाऊंगा। वीडियो के लास्ट में नए ‘गोली’ की एक झलक देखने को मिलती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp