Kill actor Salman Khan on April 30

सलमान खान को 30 अप्रैल को मार देंगे, रॉकी भाई ने फोन करके दी धमकी, मुंबई पुलिस ने दी जानकारी

सलमान खान को 30 अप्रैल को मार देंगे, रॉकी भाई ने फोन करके दी धमकी, मुंबई पुलिस ने दी जानकारी! Kill actor Salman Khan on April 30

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2023 / 10:34 AM IST, Published Date : April 11, 2023/10:21 am IST

मुंबई: Kill actor Salman Khan on April 30 बॉलीवुड एक्टर सलमान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है उन्हें वाय + कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। वहीं, खुद सलमान खान ने भी बुलेट प्रुफ गाड़ी खरीदी है। इस बीच खबर आ रही है कि राजस्थान से एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि रॉकी भाई नाम के शख्स ने सलमान खान को मारने की धमकी दी है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer : फिर गदर मचाने वाले हैं सलमान खान, किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर हुआ रिलीज, भाई जान का स्वैग देखने टूट पड़े यूजर्स

Kill actor Salman Khan on April 30 मुंबई पुलिस ने जानकारी दते हुए बताया कि कल मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में एक फोन आया, जिसमें सामने वाले बताया कि वो रॉकी भाई बोल रहा है। रॉकी भाई ने बताया कि वो 30 अप्रैल को सलमान खान को मार देगा। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: उम्मीद है कि लोग ‘किसी का भाई किसी की जान’ को सराहेंगे : सलमान

बता दें कि पिछले साल 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को कातिलों ने मौत के घाट उतार दिया था। देश अभी सिद्धू की हत्या के गम से उबर भी नहीं पाया था कि जून में सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी से भरा लेटर मिला। इसमें लिखा था कि सलमान का सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करेंगे। उधर पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कई गैंगस्टर को अरेस्ट किया, जिन्होंने सलमान को मारने की बात कुबूल की। इसके बाद एक्टर को पुलिस सुरक्षा दी गई।

Read More: कल आएगा सलमान की नई फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर, मेकर्स ने किया ऐलान

2 बार रची सलमान की हत्या की साजिश

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैंगस्टर ने सलमान खान को दो बार निशाना बनाने की साजिश रची थी। एक बार साल 2017 में उनके जन्मदिन पर। दूसरी बार साल 2018 में पनवेल फार्महाउस में। हालांकि, दोनों बार हत्यारों की मंशा सफल नहीं हो पाई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक