Kerolay Chaves hot images and HD videos free online | Kerolay Chaves Official Instagram ID

Kerolay Chaves Insta: ‘मेरे नितम्ब इतने बड़े कि न विमान की सीट में समाते और न ही ट्राउजर में’.. इस विदेशी मॉडल के दावे की आप भी देख ले हकीकत..

Kerolay Chaves hot images and HD videos free online केरोले ने बताया था कि एक अंजान शख्स ने उन्हें लिखा ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी?.’ मॉडल ने कहा, ‘मैंने सोचा कि वो पागल था।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2024 / 08:08 PM IST, Published Date : September 30, 2024/8:08 pm IST

लन्दन: हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और दुनिया के सभी फ़िल्मी जगत में हसीनाओं का बोलबाला हैं। बात सोशल मीडिया इंस्टाग्राम की बात करें तो इन मॉडल्स की लोकप्रियता और कमाई की तो इन्होंने फ़िल्मी जगत के एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ दिया है। यही वजह हैं कि दुनियाभर की मीडिया में यह छाये हुए हैं। (Kerolay Chaves hot images and HD videos free online) ये मॉडल्स जितनी सुर्खियां अपने ख़ूबसूरती की वजह से बटोरती हैं उससे ज्यादा अपने बयानों की वजह हैं। इनकी कही गई बातें फैंस पर गहरा असर छोड़ती हैं और इन्हें सोशल मीडिया पर जमकर सर्च किया जाता हैं। आज हम बात कर रहे एक ऐसे ही स्टार की जिसने अपनी शरीर की बनावट पर सनसीखेज बयान देकर तहलका मचा दिया हैं।

Monalisa in Red Monokini: रेड मोनोकिनी में भोजपुरी अदाकारा ने दिखाया बोल्ड अवतार, हॉट तस्वीरे देख नहीं हटा पाएंगे नजरें 

केरोले चाव्स ने क्या कहा

डेली स्टार में छपी एक खबर के मुताबिक़ केरोले चाव्स ने फिर एक बार अपने नितम्ब को लेकर बयान दिया है। केरोले चाव्स ने कहा कि उसके नितम्ब इतने बड़े हो चुके हैं कि वह न ही विमान की सीट में फिट आते है और न ही ट्राऊजर पेंट में। उन्होंने आगे पूछा की क्या ऐसा होना उचित हैं?

उन्हने कहा, “आजकल का समाज संकीर्ण शारीरिक मानकों को प्राथमिकता देता है। हवाई जहाज़ की सीटें, रेस्तरां की कुर्सियाँ, यहाँ तक कि कार की सीटें… ये सभी छोटे नितम्बो के लिए बनाई गई हैं। तो क्या उसका शरीर ऐसे जगहों के लिए नहीं बना है? यह शर्मसार करने वाला है।” (Kerolay Chaves hot images and HD videos free online) केरोले ने आगे शिकायत भरे लहजे में कहा,
आराम से उड़ान भरने या बैठने की व्यवस्था के बारे में उसे हर वक़्त चिंता करनी पड़ती है। इस चिंता में वह ना खा पाती और न ही ख़रीदारी के लिए बाहर जा पाती। अपनी साइज का पेंट ढूंढ पाना भी उसके लिए चुनौती बन चुकी है।

मिला था मैसेज

आपको बात दें कि केरोले का यह पहल बयान नहीं है जो काफी बोल्ड हैं। इससे पहले उन्होंने बताया था कि उन्हें मोबाईल पर तरह तरह के मैसेजेस आते हैं जिनमे शादी के प्रस्ताव का भी मैसेज होता है। केरोले ने बताया था कि एक अंजान शख्स ने उन्हें लिखा ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी?.’ मॉडल ने कहा, ‘मैंने सोचा कि वो पागल था। लेकिन मैंने अनुरोध स्वीकार नहीं किया, निश्चित रूप से। यह कुछ ऐसा नहीं है जिसे मैं अभी ढूंढ रही हूं। शादी के बारे में फिलहाल मैंने सोचा नहीं है।’

Avneet Kaur Hot Pic: कैजुअल लुक में अवनीत कौर ने दिखाया हॉट अंदाज

मांगते है पैरों की तस्वीर

मॉडल ने अपने दावे में यह भी बताया है कि उनसे अलग अलग अंगो की तस्वीर की मांग की जाती हैं। उन्होंने बताया, ‘मुझे अपने पैरों की तस्वीरों के लिए बहुत सारे रिक्वेस्ट मिलते हैं। पहले मैं थोड़ा डर जाती थी। (Kerolay Chaves hot images and HD videos free online) फिर मुझे लगा कि ये सब बकवास है। हालांकि मुझे परंपरा और रोमांस पसंद है। मॉडल ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, और बिना किसी हिचकिचाहट के पैसे वापस कर दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kerolay Chaves (@kerolaychavesreal)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो