Kareena Kapoor converted to Christianity?

Kareena Kapoor News : करीना कपूर ने अपनाया ईसाई धर्म? बच्चों को सुनाती हैं ये भजन, करीबी के खुलासे ने हर किसी को किया हैरान

Kareena Kapoor converted to Christianity? : करीना की आस्था पर ललिता ने बताया, करीना अपनी मां की तरह क्रिश्चियैनिटी को फॉलो करती हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2024 / 05:07 PM IST, Published Date : July 29, 2024/5:07 pm IST

मुंबई : Kareena Kapoor converted to Christianity? : अभिनेत्री करीना कपूर खान किसी पहचान की मोहताज नहीं है। करीना की बेहद ज्यादा फैन फॉलोइंग है। करीना कपूर ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है। सैफ से शादी के बाद हर किसी के मन में एक ही सवाल था कि करीना कौनसे धर्म को मानती है। इस मामले में एक बड़ा खुलासा उनके यहां काम कर चुकीं पीडियाट्रिक नर्स ललिता डिसिल्वा ने किया है। ललिता डिसिल्वा ने यह भी बताया कि करीना अपने बच्चों को कौन सा भजन सुनाने को बोलती थीं। ललिता ने बताया कि करीना की मां बबीता काफी अनुशासनप्रिय हैं। ललिता ने सिलेब्स की तारीफ की कि वे अपने बच्चों का बहुत ध्यान रखते हैं।

यह भी पढ़ें : CG Anganwadi Bharti 2024: 12वीं पास महिलाओं के लिए आंगनबाड़ी में निकली भर्ती, बेहद नजदीक है अंतिम तारीख, ऐसे करें अप्लाई 

बच्चों को बेहद प्यार करती हैं करीना

Kareena Kapoor converted to Christianity? : करीना कपूर के बेटे जेह की नैनी ने काफी वक्त उनके साथ गुजारा है। हाल ही में पता चला कि वह अनंत अंबानी की नर्स भी रह चुकी हैं। ललिता ने एक इंटरव्यू में से बातचीत में करीना के घर के कुछ सीक्रेट्स बताए। उन्होंने करीना की तारीफ करते हुए कहा, करीना बच्चों को बहुत प्यार करती हैं। वह बहुत अनुशासित हैं और शायद इसलिए क्योंकि उनकी मां बबीता भी ऐसी हैं। मैंने करीना का बचपन पर्सनली नहीं देखा लेकिन जैसा कि मुझे बताया गया कि उनकी मां बबीता बहुत डिसिप्लिन्ड थीं। हमेशा उन लोगों की पढ़ाई का ध्यान रखतीं और टाइम टेबल फॉलो करती थीं।

इस धर्म को मानती हैं करीना

Kareena Kapoor converted to Christianity? : करीना की आस्था पर ललिता ने बताया, करीना अपनी मां की तरह क्रिश्चियैनिटी को फॉलो करती हैं। वह मुझसे बोलती थीं, अगर चाहो तो मेरे बच्चों को भजन सुना सकती हो। मैं भजन सुनाती थी। करीना मुझसे पंजाबी भजन, एक ओंकार प्ले करने के लिए भी बोलती थीं। उन्हें पता है कि बच्चों के आसपास वातावरण पॉजिटिव रखना जरूरी है।

यह भी पढ़ें : LIC Market Value Rise: एलआईसी ने बनाया नया रिकॉर्ड, 5 दिनों में ही कर डाली करोड़ों रुपए की ताबड़तोड़ कमाई 

अभिनेता राम चरण की बच्ची की केयरटेकर हैं ललिता

Kareena Kapoor converted to Christianity? : ललिता अब राम चरण के बेटी क्लिन कारा की केयर टेकर हैं। उन्होंने सिलेब्स की ट्रोलिंग पर कहा कि बच्चों को कैसे संभालना है, यह हम लोगों से ज्यादा उन्हें यह अच्छी तरह पता होता है। लोग बेवजह ट्रोलिंग करते हैं। ललिता ने इंटरव्यू में करीना से मिलने वाली ढाई लाख सैलरी को अफवाह बताया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers