Anant Ambani Wedding: अंबानी परिवार की शादी में लगेगा ग्लैमर का तड़का, कार्दशियन बहनें जमाएंगी रंग | Anant Ambani ki Shadi Kab Hai

Anant Ambani Wedding: अंबानी परिवार की शादी में लगेगा ग्लैमर का तड़का, कार्दशियन बहनें जमाएंगी रंग

Anant Ambani ki Shadi Kab Hai: अंबानी परिवार की शादी में लगेगा ग्लैमर का तड़का, कार्दशियन बहनें जमाएंगी रंग

Edited By :   Modified Date:  July 12, 2024 / 08:12 AM IST, Published Date : July 12, 2024/8:12 am IST

मुंबई: Anant Ambani ki Shadi Kab Hai इस वक्त दुनिया की निगाहे देश के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट पर टिकी हुई है। आज यानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे और हमेश के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। आज अनंत अंबानी की शादी में देश और दुनिया भर के सिलेब्रिटीज़ रंग जमाने वाले हैं। इस खास मौके पर अंबानी परिवार की ओर से कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को इंवाइट किया गया है। अंबानी परिवार की शादी में शामिल होने के लिए रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ओर ख्लो कार्दशियन मुंबई पहुंच गई है।

Read More: मां लक्ष्मी की कृपा से इन पांच राशियों को होगा जबरदस्त लाभ, करियर में होगी सफलता प्राप्‍त, बनेंगे आय के नए स्रोत… 

Anant Ambani ki Shadi Kab Hai भारत पहुंचने के बाद उनका एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। दोनों गुरुवार की देर रात कलीना एयरपोर्ट पर दिखे। पपाराजी के कैमरे में दोनों की झलकियां कैप्चर हुईं। इस दौरान किम ने हाथ हिलाकर पैपराज़ी का अभिवादन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More: Big Picture With RKM: ‘आतंक और खेल कतई साथ नहीं’.. जानें किस नजरिये से सही है सरकार और BCCI का पाकिस्तान दौरे से इंकार का फैसला..

इंस्टाग्राम पर पैपराज़ो द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में किम कार्दशियन को स्टाइल में चलते हुए देखा जा सकता है। वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले मुंबई के कोलाबा में ताज महल पैलेस में चेक इन करने के लिए आगे बढ़ती हैं। किम अपनी ऑलिव ग्रीन बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इसे ब्लैक शेड्स के साथ पेयर किया है। रियलिटी टीवी स्टार ने अपने बालों को बन में बांध रखा है। किम को पैपराज़ी की ओर हाथ हिलाते हुए देखना न भूलें।

Read More: LPG Cylinder for Rs 450 : रक्षाबंधन से पहले खुशखबरी, अब 450 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर, यहां देखें पूरी जानकारी

दुनिया भर की जानी-मानी हस्तियां

शुक्रवार को शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी और इसके बाद 14 जुलाई को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा। बताया गया है कि कार्दशियन के अलावा इस भव्य समारोह में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर, एक्टर जेफ कून्स, जे शेट्टी, पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी और पूर्व कनाडाई प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर के भी शामिल होने की उम्मीद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp