Kangana gives laddus mixed with period blood!

kangana ranaut controversy: लड्डुओं में पीरियड्स का खून मिलाकर देती हैं कंगना! जानें क्या है एक्स-बॉयफ्रेंड के दावे का सच

kangana ranaut controversy: दावा किया गया है कि कंगना रनौत के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अध्ययन सुमन ने दावा किया था कि कंगना के साथ रिलेशनशिप के दौरान कंगना ने उन्हें पीरियड्स का खून पिलाया था।

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 09:13 PM IST, Published Date : August 31, 2024/9:11 pm IST

नईदिल्ली:  kangana ranaut controversy, हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों एक तरफ अपनी फिल्म इमरजेंसी को चर्चा में हैं। तो वहीं एक और दावे ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है। दरअसल उनके एक्स-बॉयफ्रेंड द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों ने उनकी मुश्किलों को बढ़ा दिया है।

हमेशा अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत फिर एक एक बार चर्चा में हैं। आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के साथ-साथ विवादित बयानों ने भी उन्हें सुर्खियों में बनाए रखा है।किसान आंदोलन पर दिए गए उनके विवादित बयान तो हैं ही, साथ ही उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

read more:  स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा को जंगल उठा ले गया बदमाश, पत्थलगांव में दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला, आरोपी गिरफ्तार 

एक्ट्रेस पर पीरियड्स का खून खिलाने का आरोप

Kangana gives laddus mixed with period blood! पंजाब केसरी में प्रकाशित एक खबर में यह दावा किया गया है कि कंगना रनौत के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अध्ययन सुमन ने दावा किया था कि कंगना के साथ रिलेशनशिप के दौरान कंगना ने उन्हें पीरियड्स का खून पिलाया था।

बहरहाल इन आरोपों पर कंगना ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी सफलता से जलने वाले लोग ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं। कंगना ने इस दावे को बेतुका साबित करते हुए कहा कि उनके एक्स-बॉयफ्रेंड उनके बारे में बात करने के बजाय ऐसे बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि कंगना रनौत पर पहले भी काला जादू करने और दिवाली के लड्डुओं में पीरियड्स का खून मिलाने का आरोप लगाया गया था, इन आरोपों से उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई थी।

read more:  Gang rape with girl: हथियार अड़ाकर युवती के साथ 8 माह तक की हैवानियत, पीड़िता ने रोते हुए सुनाई आपबीती  

किसान आंदोलन पर विवादित बयान ने पकड़ा तूल

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन के नाम पर पंजाब में हिंसा फैलाई जा रही है, और इस दौरान वहां रेप और हत्याएं की घटनाएं हो रही हैं। साथ ही कंगना ने कहा कि अगर सरकार ने दृढ़ता नहीं दिखाई होती, तो पंजाब बांग्लादेश जैसी स्थिति में पहुंच सकता था। उन्होंने किसान बिल की वापसी के पीछे भी साजिश की बात कही थी, जिसके बाद उनके बयान पर विवाद बढ़ गया है, वहीं फिल्म ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन के दौरान दिए गए इन इंटरव्यूज़ ने उन्हें और भी ज्यादा विवादित बना दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp