Kajal Raghwani-Nirahua romance Sexy Video

Kajal Raghwani-Nirahua Bold Video : काजल राघवानी ने निरहुआ के साथ किया रोमांस, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

Kajal Raghwani-Nirahua Bold Video : वीडियो में काजल हरे रंग हरे रंग के टॉवल में बोल्ड अदाओं में डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं, निरहुआ उनकी

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 11:53 PM IST, Published Date : January 1, 2024/11:53 pm IST

मुंबई : Kajal Raghwani-Nirahua Bold Video : लोगों के बीच भोजपुरी गानों का एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। लोग जितना हिंदी गानों को पसंद करते हैं उतने ही भोजपुरी गानों को पसंद करने वाले की फैन फॉलोइंग है। इसी कारण से हर दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना फैंस के बीच वायरल होता रहता है। ऐसा ही एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गाने के वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आ रही हैं। दोनों के इस रोमांटिक गाने का नाम ‘माई रे माई बथता कमरिया’ है। गाने के वीडियो में दोनों के बीच भर-भर के रोमांस देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : Marathi Bhabhi Sexy Video : मराठी भाभी का ये वीडियो देख मचल उठेगा आपका दिल, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

निरहुआ हुए काजल की सेक्सी अदाओं के दीवाने

Kajal Raghwani-Nirahua Bold Video : वीडियो में काजल हरे रंग हरे रंग के टॉवल में बोल्ड अदाओं में डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं, निरहुआ उनकी अदाओं के दीवाने होते नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों का ये गाना उनकी फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ का है। इस गाने को भोजपुरी सिंगर कल्पना और रजनीश मिश्रा ने साथ में गाया है। वहीं, गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि, गाने को म्यूजिक राजेश-रजनीश ने कंपोज किया है।

यह भी पढ़ें : Mouni Roy Sexy Video: टीवी की नागिन ने पूल के अंदर दिखाई कातिलाना अदाएं, बोल्ड अवतार देख छूटे फैंस के पसीने 

वीडियो पर अब तक 23 मिलियन व्यूज

Kajal Raghwani-Nirahua Bold Video : गाने को सोशल मीडिया पर पर कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा गाने पर अपने वाले व्यूज से लगाया जा सकता है, जो 23 मिलियन है। साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे । गाने को बिग स्टार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर डाला गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers