Malvika raaj getting married today: हल्दी फंक्शन में खुलेआम दूल्हे को किया किस, K3G की 'छोटी करीना' 30 की उम्र में कर रही शादी |

Malvika raaj getting married today: हल्दी फंक्शन में खुलेआम दूल्हे को किया किस, K3G की ‘छोटी करीना’ 30 की उम्र में कर रही शादी

Malvika raaj getting married today: एक तस्वीर में वह अपने हाथों पर पिया के नाम की मेहंदी लगाती हुई नजर आई। इससे पहले 23 नवंबर को मालविका और प्रणव ने रॉयल अंदाज में सगाई की थी, सगाई में एक्ट्रेस ब्लू लहंगा चोली में काफी स्टनिंग लुक में नजर आए थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2023 / 02:15 PM IST, Published Date : November 29, 2023/2:09 pm IST

Malvika raaj getting married today: कभी खुशी कभी गम फिल्म में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज अब अपनी नई जिंदगी का आगाज करने जा रही हैं। 30 साल की म​लविका राज अपने बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा से गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस के शादी के कार्यक्रम जोर शोर से चल रहे हैं।

Malvika raaj getting married today मेहंदी के फंक्शन के बात करें तो मालविका पिस्टल पिंक कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थी, इसके साथ उन्होंने फ्लोरल पेटर्न नेक पीस और मैचिंग इयररिंग्स को टीमअप किया था। एक तस्वीर में वह अपने हाथों पर पिया के नाम की मेहंदी लगाती हुई नजर आई। इससे पहले 23 नवंबर को मालविका और प्रणव ने रॉयल अंदाज में सगाई की थी, सगाई में एक्ट्रेस ब्लू लहंगा चोली में काफी स्टनिंग लुक में नजर आए थे।

एक्ट्रेस के चेहरे पर वेडिंग ग्लो और खुशी साफ नजर आ रही है, हल्दी के फंक्शन में पिंक थीम रखी गई। 28 नवंबर को गोवा में मालविका का वेडिंग फंक्शन हुआ, सोशल मीडिया पर उनके मेहंदी और हल्दी फंक्शन के फोटोस और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हल्दी में मालविका अपने दूल्हे संग रोमांटिक होते दिखाई दी थी, दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री लाजवाब है।

आज 29 नवंबर को मालविका राज अपने सपनों के राजकुमार प्रणव बग्गा संग गोवा में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बांधने वाली हैं। अब फैंस को उनके वेडिंग फोटोज का इंतजार है।

read more: Maxwell’s Record in T20 Cricket : टीम इंडिया के खिलाफ मैक्सवेल ने मचाया कोहराम..! झटके में कर ली रोहित शर्मा की बराबरी, बनाए ये बड़े रिकॉर्ड..

read more:  Bhind News: युवक मतदान करने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करना पड़ा भारी, जानें क्यों मामला हुआ