Jayam Ravi Divorce with Wife Aarthi After 15 Years of Marriage

Jayam Ravi Divorce with Wife Aarthi: दिग्गज एक्टर ने शादी के 15 साल बाद पत्नी से लिया तलाक, मीडिया के सामने आकर खुद दी जानकारी

Jayam Ravi Divorce with Wife Aarti: दिग्गज एक्टर ने शादी के 15 साल बाद पत्नी से लिया तलाक, मीडिया के सामने आकर खुद दी जानकारी

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 02:09 PM IST, Published Date : September 9, 2024/2:09 pm IST

बेंगलुरु: Jayam Ravi Divorce with Wife Aarthi तमिल सिनेमा के जाने माने कलाकार जयम रवि ने एक बड़ा फैसला लेकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। दरअसल जयम रवि ने अपनी पत्नी आरती से तलाक लेने का फैसला किया है और इस बात की उन्होंने खुद घोषणा की है। उन्होंने कहा कि काफी सोच-विचार के बाद मैंने आरती के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी से अलग होने का बहुत कठिन फैसला लिया है। बता दें कि जयम रवि मशहूर निर्माता मोहन के बेटे हैं।

Read More: Santan Saptami Vrat Katha : कल रखा जाएगा संतान सप्तमी का व्रत..पूजन का है विशेष महत्व, यहां देखें शुभ मुहूर्त 

Jayam Ravi Divorce with Wife Aarthi मिली जानकारी के अनुसार जयम रवि और उनकी पत्नी आरती की शादी 2009 में हुई थी। दोनों दो बेटे हैं। जयम रवि शूटिंग के बीच-बीच में अपने परिवार के साथ विदेश यात्रा करते रहते थे। उनकी पत्नी आरती इंस्टाग्राम पर संबंधित तस्वीरें पोस्ट करतीं हैं। जयम रवि और आरती की तलाक को लेकर पिछले कुछ महीनों से मीडिया में खबरें सामने आ रही थी। खबरें ऐसी भी आई थी कि दोनों अलग रह रहे हैं और तलाक लेने की कगार पर हैं।

तलाक का अधिकारिक ऐलान करते हुए जयम रवि ने कहा, “जीवन अलग-अलग अध्यायों वाली एक यात्रा है। हर अध्याय अपनी चुनौतियों और अवसरों के साथ आता है। उन लोगों के लिए जो फिल्मों और ऑफ-स्क्रीन के माध्यम से मेरी यात्रा को देखना जारी रखते हैं, फिल्म उद्योग, प्रेस, मीडिया के मित्र और सोशल मीडिया, मेरे प्रशंसक, मैं हर किसी के साथ ईमानदार और खुला रहने की कोशिश कर रहा हूं। इसलिए, मैं आपके साथ एक बहुत ही निजी संदेश साझा करने के लिए बाध्य महसूस कर रहा हूं। बहुत सोच-विचार के बाद, मैंने आरती के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी से अलग होने का बहुत कठिन फैसला लिया है। यह निर्णय हल्के में नहीं लिया गया, यह मेरे आश्रितों के कल्याण को ध्यान में रखते हुए लिया गया।

Read More: Kolkata Rape-Murder Case Update : कोलकाता रेप-मर्डर मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI ने एक के बाद एक पूछे कई सवाल, दिए ये अहम निर्देश 

मैं सभी से इस समय मेरी निजता और मेरे करीबी लोगों की निजता का सम्मान करने का अनुरोध करता हूं। ये फैसला मेरा अपना फैसला है। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह मामला मेरा निजी मामला बना रहे। मेरी प्राथमिकता हमेशा अपने प्रदर्शन के माध्यम से अपने प्रशंसकों और लोगों का मनोरंजन करना है।

बता दें कि जयम रवि ने अपने भाई मोहन राजा द्वारा निर्देशित जयम से तमिल सिनेमा में नायक के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्होंने समथिंग समथिंग, संतोष सुब्रमण्यम, दिवाली, पोन्निन सेलवन समेत कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली फिल्म ब्रदर जल्द ही रिलीज होगी।

Read More: 7th Pay Commission DA Hike Latest News : सरकारी कर्मचारियों के इंतजार पर लगेगा विराम..इस दिन हो सकता है महंगाई भत्ते का ऐलान, इतने प्रतिशत DA बढ़ने की है उम्मीद.. 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो