Isha-Samarth Breakup: क्या सच में ईशा-समर्थ का हो गया ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने किया खुलासा |Isha-Samarth Breakup

Isha-Samarth Breakup: क्या सच में ईशा-समर्थ का हो गया ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने किया खुलासा

Isha-Samarth Breakup: क्या सच में ईशा-समर्थ का हो गया ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने किया खुलासा

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 06:18 PM IST, Published Date : February 23, 2024/6:18 pm IST

Isha-Samarth Breakup: बिग बॉस 17 खत्म हुए एक महीने होने जा रहा है। लेकिन, शो के कंटेस्टेंट्स की पार्टी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच बीते 22 फरवरी को बिग बॉस 17 के सभी सेलेब्स जिग्ना वोरा की बर्थडे पार्टी में पहुंचे। इस पार्टी में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल भी पहुंचे हुए थे। पार्टी के दौरान ईशा ने मीडिया के सामने अपने ब्रेकअप की बातों पर खुलासा किया।

Read more: 45 की उम्र में दुल्हन बनेंगी ये मशहूर हसीना! शादी को लेकर कहा- ‘ये खूबसूरत एहसास..’ 

बता दें कि ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल  ने बिग बॉस 17 के घर में खूब रोमांस किया। वहीं, शो से बाहर आने के बाद दोनों के ब्रेकउप की खूब अफवाहें उड़ी। इस दौरान समर्थ जुरेल का एक क्रिप्टिक पोस्ट भी वायरल हुआ था। लेकिन इस पार्टी में दोनों ने रिश्ता टूटने की अफवाहों को खारिज कर दिया।

Read more: यूं लगाएं बॉयफ्रेंड की बेवफाई का पता, मशहूर मॉडल ने दिए शानदार टिप्स

ब्रेकअप की अफवाहों पर ईशा ने कहा, अरे भाई माफ करो। कौन फैला रहा है, मुझे लगता है कि तुम लोग ही फैला रहे हो, कुछ नहीं है ऐसा। वहीं, पार्टी में समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार का याराना साथ देखने को मिला। समर्थ ने अभिषेक के साथ सेल्फी भी ली। हालांकि, इस दौरान अभिषेक बार- बार समर्थ का फोन हटाते हुए दिखे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp