How can women keep their private parts tight?

How to keep Private Parts Tight? : महिलाएं कैसे रखे प्राइवेट पार्ट को टाइट? एक्ट्रेस निया शर्मा ने बताई दवाई, विज्ञापन देख फैंस ने लगा दी लताड़

How to keep Private Parts Tight: निया शर्मा ने विज्ञापन शेयर किया है जिसमें वह महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को टाइट रखने की दवाई का प्रचार कर रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2024 / 10:55 AM IST, Published Date : October 23, 2024/10:55 am IST

मुंबई। How to keep Private Parts Tight? : टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। निया शर्मा छोटे पर्दे पर काफी पॉपुलर हैं और अक्सर में चर्चा में रहती हैं। एक्टिंग के साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। निया शर्मा अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब निया शर्मा ने अपने एक ऐड को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। एक एड के कारण उनके ही फैंस अब निया शर्मा को खरी कोटी सुना रहे हैं। दरअसल, उनका ये ऐड महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को लेकर है।

read more : Israel-Lebanon War Update : लेबनान पर इजरायल का कहर.. बेरूत पर फिर किया हवाई हमला, 12 से अधिक लोगों की मौत 

प्राइवेट पार्ट को टाइट रखने की दवाई का प्रचार

निया शर्मा ने एक विज्ञापन शेयर किया है जिसमें वह महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को टाइट रखने की दवाई का प्रचार कर रही हैं। ये वैजाइना टाइट करने वाली टैबलेट हैं जिनके लिए अभिनेत्री ने अपनी इमेज खराब करने का पूरा रिस्क लिया है। निया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विज्ञापन शेयर कर लिखा, “कभी-कभी, जीवन में सही फिटिंग की तलाश करना ही सब कुछ होता है। चाहे वह आपका पसंदीदा पहनावा हो या कुछ और अंतरंग, हम आपके लिए सब कुछ लेकर आए हैं। परफेक्ट ‘टाइट’ का अनुभव करें।”

निया के एड पर मचा बवाल

भले निया शर्मा की प्रमोशनल वीडियो जेनिटल पार्ट्स हाईजीन से जुड़ी है। अधिकतर महिलाओं बढ़ती उम्र में अपने प्राइवेट पार्ट को टाइट रखने के लिए दवाई अपनाती हैं, लेकिन निया के विज्ञापन वीडियो को सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना झेलनी पड़ी रही है। लोगों ने उनपर महिलाओं के खिलाफ रुढ़िवादी सोच को बढ़ावा देने के आरोप लगाए हैं।

एड देख भड़के लोग

लोगों ने निया के पोस्ट पर काफी नेगेटिव कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा है, भयानक, भयानक, भयानक। यह 2024 है और यह अवैज्ञानिक और बिना सेंस की चीज को बढ़ावा दिया जा रहा है। पहले वजाइनल वाइटनिंग क्रीम और अब यह। एक ने लिखा है, मुझे निया बहुत पसंद हैं लेकिन उन्हें इस तरह के प्रमोशन के लिए राजी नहीं होना चाहिए। एक कमेंट है, प्लीज इसे प्रमोट करना बंद कीजिए क्योंकि आप बड़ी स्टार हैं जिनके की सारे फॉलोअर्स हैं। डॉक्टर्स के मुताबिक, वजाइनल टाइटनिंग जैसी कोई टैबलेट नहीं होती। एक ने लिखा है, शर्म है तुम पर। सोशल मीडिया पर निया को छपरी और टॉक्सिक भी लिखा जा रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp