Hina Khan New Post: बस एक हग डैड... पिता के बर्थडे पर भावुक हुईं हिना खान, इमोशनल वीडियो देख फैंस के आंखों से छलके आंसू |Hina Khan New Post

Hina Khan New Post: बस एक हग डैड… पिता के बर्थडे पर भावुक हुईं हिना खान, इमोशनल वीडियो देख फैंस के आंखों से छलके आंसू

Hina Khan New Post: बस एक हग डैड... पिता के बर्थडे पर भावुक हुईं हिना खान, इमोशनल वीडियो देख फैंस के आंखों से छलके आंसू

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2024 / 04:43 PM IST, Published Date : August 9, 2024/4:43 pm IST

Hina Khan New Post: अभिनेत्री हिना खान इन दिनों स्टेज थ्री के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हिना अपना इलाज करा रही हैं। कीमोथेरेपी के चलते अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले अपना सिर मुंडवा दिया है। बता दें कि हिना काफी स्ट्रॉन्गली कैंसर से लड़ रही हैं। हिना सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपना हेल्थ अपडेट देती रहती हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने पिता के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो बेहद इमोशनल दिखीं।

Read More : Hina Khan Health: हिना खान के लिए बेहद मुश्किल होने वाला है आने वाला 3 महीना! टैरो कार्ड रीडर ने एक्ट्रेस को दी ये सलाह

हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है। रोता हुआ चेहरा और टूटे दिल के इमोजी के साथ हिना खान ने कैप्शन में लिखा है, ‘पापा मैं हर स्थिति को संभाल सकती हूं, लेकिन जब मैं आपको याद करती हूं तो मैं खुद पर काबू नहीं रख पाती। 8 अगस्त, हैप्पी बर्थडे डैड। बस एक हग डैड, बस एक हग…’ फैंस भी एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देख काफी भावुक हो रहे हैं।

Read More : Taapsee Pannu Viral Video : ”आप चढ़िए मत”, पैपराजी पर भड़कीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू, वायरल हो रहा वीडियो 

बता दें कि हिना खान ने साल 2021 में 20 अप्रैल को अपने पिता को हमेशा के लिए खो दिया था। बताया जाता है कि उनके पिता को हार्ट अटैक आया था। उस समय हिना अपने काम के सिलसिले में जम्मू कश्मीर में थीं। जैसे ही उन्हें पिता के निधन के बारे में पता चला, वो टूट गई थीं और तुरंत मुंबई लौट आई थीं। इसके बाद काफी समय तक वह डिप्रेशन में भी थी। लेकिन, जल्द ही मजबूती के साथ उन्होंने खुद को संभाल और काम पर फोकस किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers