Hina Khan Emotional Post Viral: Kaisi Hai Hina Khan Ki Tabiyat

Hina Khan Emotional Post Viral : ‘अल्लाह के अलावा कोई भी आपका दर्द दूर नहीं कर सकता’..! हिना खान के इस भावुक पोस्ट से मायूस हुए फैंस, हेल्थ को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट..

हिना ने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था कि अल्लाह के अलावा कोई भी आपका दर्द दूर नहीं कर सकता!Hina Khan Emotional Post Viral

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2024 / 06:06 PM IST, Published Date : July 11, 2024/6:05 pm IST

मुंबई। Hina Khan Emotional Post Viral : टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की दिग्गज एक्ट्रेस हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज गुजर रही हैं। हिना खान ने हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने अपने संघर्ष के बारे में एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिना ने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था कि अल्लाह के अलावा कोई भी आपका दर्द दूर नहीं कर सकता। इस पर उन्होंने लिखा कि प्लीज अल्लाह प्लीज।

read more : Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में लगने वाला है मशहूर हस्तियों का मेला, पीएम मोदी समेत ये राजनेता करेंगे शिरकत, यहां देखें मेहमानों की पूरी लिस्ट..  

Hina Khan Emotional Post Viral : हिना खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वह एक शीशे के सामने बैठी थीं। वीडियो में एक्ट्रेस एक्ट्रेस को यह कहते हुए सुना जा सकता है, रोना नहीं है, प्लीज मम्मा। यह सिर्फ बाल हैं, मम्मा। बाल हैं, आप नहीं कटवाते हो। बस। आपकी तबीयत खराब हो जाएगी। वीडियो में एक्ट्रेस की मां रोते हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि एक्ट्रेस की दोस्त उनकी बाल बनाते हुए नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

हिना खान को कैंसर के बारे में कैसे पता चला?

हिना खान ने हाल ही बताया था कि उन्हें कैंसर होने के बारे में कैसे पता चला था। 36 साल हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर बताया था कि वह अकसर बीमार रहने लगी थीं और जल्दी-जल्दी बुखार आने लगा था। जब वह डॉक्टर के पास गईं तो उन्हें कैंसर के लिए टेस्ट करवाने की सलाह दी गई। यह सुनकर हिना के पैरों तले जमीन खिसक गई थी। लेकिन उन्होंने किसी तरह खुद को संभाला। अब कीमोथैरेपी शुरू हो चुकी है।

 

बता दें कि हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपनी भूमिका के लिए काफी पहचान हासिल की। वह ‘कसौटी जिंदगी की’ में अपने नेगेटिव किरदार कोमोलिका के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में वह शिंदा शिंदा नो पापा और रीतम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा सीरीज ‘नामाकूल’ में नजर आई थीं।