Hardik-Natasha Divorce Confirmed

Hardik-Natasha Divorce Confirmed: आख़िरकार हुआ हार्दिक-नताशा का तलाक.. लिखा, “यह फैसला मुश्किल था लेकिन करते हैं एक-दूसरे का सम्मान”.. पढ़े पूरी पोस्ट

Hardik-Natasha Divorce Confirmed: आख़िरकार हुआ हार्दिक-नताशा का तलाक.. लिखा, "यह फैसला मुश्किल था लेकिन करते हैं एक-दूसरे का सम्मान".. पढ़े पूरी पोस्ट

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 09:59 PM IST, Published Date : July 18, 2024/9:42 pm IST

Hardik-Natasha Divorce Confirmed: मुंबई: महीनों के कयासों के बाद आख़िरकार स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने अपने रस्ते अलग कर लिए हैं। इसकी पुष्टि खुधारिदक पांड्या ने की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसके बाद यह पुष्ट हो गया कि सुर्ख़ियों में रहने वाली यह जोड़ी अब कभी साथ नजर नहीं आएगी।

Hardik Pandya’s Insta post on his own divorce

Read More: Jhanvi Kapoor Admitted in Hospital : अचानक अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, पिछले कुछ दिनों से थी हालत खराब, जानें क्या हुआ ऐसा.. 

इस बारें में पोस्ट शेयर कर हार्दिक ने लिखा- चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हमने अपनी पूरी कोशिश की और इस रिश्ते को बचाने के लिए अपना सब कुछ लगा दिया, लेकिन अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

गौरतलब हैं कि इस साल के आईपीएल के दौरान ही दोनों के दोनों के बीच रिश्ते सही नहीं होने की खबरें सुर्ख़ियों में थी, जिसके बाद दोनों के बेच संपत्ति के बंटवारे से जुड़ी बातें भी सोशल मीडिया पर जगह बनाये हुए थी। इस पूरे दौर में नताशा और हार्दिक कभी साथ भी नहीं दिखे और आज क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टा पोस्ट से इस पूरे खबर पर मुहर लगा दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp