Glass Onion: A Knives Out Mystery Movie Download in HD

Glass Onion: A Knives Out Mystery Movie Download in HD: इस दिन दुनिया भर में Netflix पर स्ट्रीम होगी फिल्म ‘ग्लास अनियन: ए नाइव्स आउट मिस्ट्री’, जानें डिटेल्स

Glass Onion: A Knives Out Mystery Movie Download in HD - Glass Onion: A Knives Out Mystery Movie Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है। यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 06:18 PM IST, Published Date : December 19, 2022/6:18 pm IST

Glass Onion: A Knives Out Mystery, म्ंबई। ‘ग्लास अनियन: ए नाइव्स आउट मिस्ट्री’ अमेरिकी और रहस्यों से भरपूर फिल्म है। यह फिल्म रियान जॉनसन द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसका निर्माण जॉनसन और राम बर्गमैन ने किया है। ‘ग्लास अनियन: ए नाइव्स आउट मिस्ट्री’ 2019 में आई फिल्म ‘नाइव्स आउट का स्टैंडअलोन’ का सीक्वल है। यह फिल्म 23 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Glass Onion: A Knives Out Mystery Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

मर्डर मिस्ट्री पर आधारित इस वेब शो की कहानी रियान जॉनसन ने लिखी है। ‘नाइव्स आउट’ की कहानी जहां खत्म हुई थी, इस सीक्वल में कहानी वहीं से शुरू होती और मर्डर मिस्ट्री के आगे की कहानी को दिखाती नजर आएगी। कहानी का प्लॉट एक मिस्ट्री मर्डर पर आधारित है। टेक बिलिनयर माइल्स ब्रोन घर पर एक ‘murder mystery’ थीम पर पार्टी का आयोजन करता है, और इसके लिए अपने सभी दोस्तों को इनवाइट करता है।

Glass Onion A Knives Out Mystery Movie (2022) Watch Trailer

Glass Onion: A Knives Out Mystery Movie Release Date and Time

दर्शक इस Film को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, तो बता दे कि आपका इंतजार खत्म हो जाएगा क्योंकि यह Film 23 दिसंबर को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है।

India  –  23 December, Netflix

Glass Onion: A Knives Out Mystery Movie (2022) Cast & Crew

फिल्म में डेनियल क्रेग, एडवर्ड नॉर्टन, केट हडसन, कैथरीन हान सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

Movie Name:  Glass Onion (2022)

Glass Onion:  A Knives Out Mystery (2022)

Directed by :  Rian Johnson

Writing Credits :  Rian Johnson

Glass Onion: A Knives Out Mystery Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Glass Onion: A Knives Out Mystery Movie Download VegaMovies की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवश्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए, लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

Glass Onion: A Knives Out Mystery Movie Watch Online PagalMovies

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें