Gadar 2 Full Movie Download

Gadar 2 Full Movie Download: सिनेमाघरों में चला सनी देओल का हथोड़ा, पहले ही दिन गदर 2 ने मचाया धमाल, कमाई ने उड़ा दी होश!

सिनेमाघरों में चला सनी देओल का हथोड़ा, पहले ही दिन गदर 2 ने मचाया धमाल, कमाई ने उड़ा दी होश!! Gadar 2 Full Movie Download

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2023 / 10:45 AM IST, Published Date : August 12, 2023/10:28 am IST

नई दिल्ली। Gadar 2 Full Movie Download सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने शुक्रवार को धमाल मचाया। फिल्म रिलीज होते ही फैंस में उत्साह देखने को ​मिला। फिल्म की रिलीज से पहले इसको लेकर काफी बज बना हुआ था। जिसका असर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की कमाई पर देखने को मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की कमाई को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स सामने आने लगी है।

Read More: रक्षा मामलों में भारत बन रहा विश्वगुरु.. महज एक दशक में ही 23 गुना बढ़ा डिफेंस एक्सपोर्ट, 85 देशों को बेचे हथियार

Gadar 2 Full Movie Download कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने अपने पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने पहले दिन कुल मिलाकर 60% से ज्यादा की ऑक्यूपेंसी दर्ज की, जबकि रात के शो में 86% की ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई। इसी के साथ ‘गदर 2’ शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

Read More: Bhilai News: राइजिंग पाइपलाइन में हुआ लिकेज, साढ़े 3 लाख घरों में आज नहीं आएगा पानी

दिल्ली-मुंबई जैसे मंत्रों शहरों के मल्टीप्लेक्स हों, या फिर पटना-गोरखपुर जैसे छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन थिएटर्स, शुक्रवार को ‘गदर 2’ ने हर जगह जमकर धमाल मचाया। इस धमाल के नतीजे शनिवार सुबह से आने शुरू हो गए हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स बताती हैं कि ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन, इस साल का दूसरा सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन किया है।

Read More: IBC24 Swarn Sharda Scholarship 2023: आज मामा के हाथों IBC24 स्वर्णशारदा स्कॉलरशिप से सम्मानित होंगे मध्यप्रदेश के टॉपर छात्र-छात्राएं, मिलेगा स्वर्ण शारदा स्कॉलरशिप, IBC24 पर होगा लाइव प्रसारण 

‘गदर 2’ ने सबको किया फेल

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर बैंड बजा दिया। अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ फिल्म ‘गदर 2’ के सामने खास कमाल नहीं कर पाई। तो वहीं आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी इसके आगे फेल दिखाई दी। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें