Don 3 Story

Don 3 Story: तो इस वजह से डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह नजर आएंगे रणवीर सिंह, फरहान अख्तर ने बताई ये बड़ी वजह

Don 3 Story: तो इस वजह से डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह नजर आएंगे रणवीर सिंह, फरहान अख्तर ने बताई ये बड़ी वजह

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2024 / 03:33 PM IST, Published Date : August 26, 2024/3:33 pm IST

Don 3 Story: डॉन और डॉन 2 में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। डॉन 3 अनाउंसमेंट के बाद उम्मीद की जा रही थी कि तीसरे पार्ट में भी किंग खान ही नजर आएंगे। लेकिन, बता दें कि इस बार डॉन के किरदार में शाहरुख नहीं बल्कि रणवीर सिंह नजर आएंगे। वहीं, रिप्लेसमेंट की खबर सुनते ही फैंस थोड़े से निराश भी हैं। हालांकि फरहान ने ऐसा करने की बड़ी वजह बताई है।

Read More: WhatsApp New Feature: व्हॉट्सऐप यूजर्स की मौज ही मौज.. लंबे इंतजार के बाद आया ये धांसू फीचर, जानें कैसे करना होगा इस्तेमाल

इस वजह से डॉन 3 में नजर नहीं आएंगे शाहरुख 

बता दें कि डॉन 3 इन दिनों खूब चर्चा में है। फरहान ने अपनी बातों में डॉन 3 में शाहरुख खान को रणवीर सिंह से रिप्लेस किए जाने के तास फिल्म के प्लॉट को लेकर भी बड़ा हिंट दिया है। जानकारों का कहना है कि ‘डॉन’ की कहानी डॉन कैसे बना को लेकर हो सकती है। फरहान अख्तर ने शाहरुख को रणवीर से रिप्लेस करने पर कहा कि, जो कहानी उन्होंने लिखी है उसके हिसाब से शाहरुख इस रोल के लिए फिट नहीं होंगे। फरहान ने कहा कि,  वो भी शाहरुख के साथ ही काम करना चाह रहे थे लेकिन कहानी के हिसाब से ये पॉसिबल नहीं है।

Read More: Plastic Found in Train Meal: अब तो हद ही हो गई.. ट्रेन के खाने में मिला ये चीज, IRCTC ने लगाया 10 लाख रुपये का जुर्माना 

रणवीर सिंह निभाएंगे डॉन का रोल

फरहान ने एक इंटरव्यू में कहा कि, जब मैंने पहली बार डॉन 3 के बारे में सोचना शुरू किया, तो जाहिर है, मैंने शाहरुख को लेकर कुछ लिखने के बारे में सोचा। लेकिन, किसी तरह हम कहानी को आगे बढ़ाने के लिए सही दिशा नहीं ढूंढ पाए। हम इस पर कॉमन सहमति नहीं बना पाए, इसलिए ऐसा नहीं हो सका। तो मैंने सोचा, चलो मैं इस बारे में फिर से सोचता हूं कि मैं फिल्म के साथ क्या करना चाहता हूं और थोड़ा पीछे लौटता हूं। डॉन को डॉन बनाने वाली कहानी’ की तरफ थोड़ा और आगे बढ़ता हूं और तब मैंने इसे लिखना शुरू किया। फिर, इसने अपने लाइफ में आनी शुरू हुई और जाहिर है कि इसके लिए एक यंग एक्टर की जरूरत थी। इसके लिए रणवीर सिंह मुझे बिल्कुल सही इंसान लगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो