Film Director Soumya Sadanandan was asked for sex

Soumya Sadanandan Revealed: ‘पैसे देकर सेक्स की करते थे मांग’.. इस मशहूर निर्देशिका के सनसनीखेज दावे से मचा फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा, आप भी पढ़े और क्या कहा

सौम्या सदानंदन ने अपने करियर की शुरुआत एक टेलीविजन एंकर और आरजे के रूप में की और बाद में वह एक बेहतरीन अभिनेत्री बन गई।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 10:42 PM IST, Published Date : September 10, 2024/10:42 pm IST

Film Director Soumya Sadanandan was asked for sex: चेन्नई: मलयालमी फिल्म निर्देशका सौम्या सदानन्दन के नए खुलासे से फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है।

Read News: रात में इस लड़की के साथ नजर आए सोहेल खान, साथ में किया डिनर फिर कार में…

दरअसल निर्देशक सौम्या सदानंदन ने रविवार को दावा किया कि पैसे के बदले एक अभिनेत्री से सेक्स की मांग करने वाले एक अधिकारी पर सवाल उठाने के कारण उन्हें मलयालम फिल्म उद्योग से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया था। उनके फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, उन्होंने हेमा कमेटी के सामने अपनी गवाही में इन आरोपों का खुलासा किया। उन्होंने यह भी कहा कि उद्योग में तथाकथित “अच्छे लोगों” का भी एक स्याह पक्ष है।

Film Director Soumya Sadanandan was asked for sex: उन्होंने अपनी पहली फिल्म के मुख्य अभिनेता और सह-निर्माता पर बिना अनुमति के इसे संपादित करने का आरोप लगाया और आरोप लगाया कि फिल्म निर्माताओं ने बाद की परियोजनाओं में उनके साथ सहयोग करने से इनकार कर दिया। सौम्या ने हेमा समिति के प्रति आभार व्यक्त किया और उद्योग में अपने दुखद अनुभवों को शेयर किया। नए प्रोजक्ट के लिए महिला निर्माताओं से संपर्क करने के बावजूद, उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। सौम्या ने अपने फेसबुक पोस्ट में स्पष्ट किया कि उन्होंने हेमा समिति को ये सभी विवरण बता दिए हैं। वह मंगलयम थांथुनानेना फिल्म की निर्देशक हैं, जिसमें कुंचाको बोबन मुख्य भूमिका में हैं।

Read Also: Janhvi Kapoor Saree Look : पिंक साड़ी में Janhvi Kapoor ने शेयर की हॉट तस्वीरें, देखकर लट्टू हुए फैंस

Who is Soumya Sadanandan?

कौन हैं सौम्या सदानन्दन?

Film Director Soumya Sadanandan was asked for sex: सौम्या सदानंदन ने अपने करियर की शुरुआत एक टेलीविजन एंकर और आरजे के रूप में की और बाद में वह एक बेहतरीन अभिनेत्री बन गई। 11 से ज़्यादा फ़ीचर फ़िल्मों में सहायक और एसोसिएट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। उन्होंने ‘चेम्बाई: माई डिस्कवरी ऑफ़ ए लीजेंड’ नामक एक डॉक्यूमेंट्री भी निर्देशित की, जिसने 2017 के राष्ट्रीय फ़िल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ जूरी पुरस्कार जीता। बाद में, उनकी लघु-फ़िल्म ‘ ‘रैबिट होल’ ने ईस्टर्न ग्लोबल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल, 2018 में भी कई पुरस्कार जीते।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp