Millind Gaba created a ruckus in the T-Series office under the influence of alcohol

Millind Gaba Leak Video : मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा की करतूत..! नशे की हालत में जमकर किया हंगामा, हाथापाई तक पहुंची बात, देखें वीडियो

Millind Gaba Leak Video : इस वीडियो ने सिंगर पर कई सवाल खड़े पर दिए हैं और उनकी करतूत देख फैंस भी हैरान हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2024 / 04:41 PM IST, Published Date : July 31, 2024/4:41 pm IST

नई दिल्ली। Millind Gaba Leak Video : पंजाबी गानों के लिए मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा अब सुर्खियों में आ चुके हैं। सिंगर का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ है। इस वीडियो ने सिंगर पर कई सवाल खड़े पर दिए हैं और उनकी करतूत देख फैंस भी हैरान हैं। रोमांटिक गानों के लिए जाने-जाने वाले मिलिंद गाबा अब कुछ अलग ही हंगामा कर रहे हैं। उनकी इस वीडियो में हरकतें देखकर एक पल के लिए आप भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे।

read more : School Holiday in August List 2024 : अगस्त में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, यहां देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट 

क्या है वीडियो का पूरा सच?

Millind Gaba Leak Video : मिलिंद गाबा का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसमें वे टी-सीरीज के ऑफिस के भीतर कुछ लोगों से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। मिलिंद के आस-पास कई लोग बैठे हुए हैं। बातचीत के दौरान अचानक ही मिलिंद एक शख्स पर हावी होने लगते हैं। दोनों के बीच तीखी बहसबाजी होने लगती है। इसी बीच आस-पास के लोग बीच बचाव में जाते हैं। हालांकि मामला शांत नहीं होता है। दोनों के बीच तकरार बढ़ती ही जाती है। मिलिंद और सामने वाला शख्स कुर्सी पर आस-पास बैठे हुए होते हैं। इसके बाद दोनों के बीच किसी बात पर बहस हने लगती है।

 

इसके बाद वहां मौजूद लोग मिलिंद को बाहर ले जाने कि कोशिश करते हैं, लेकिन वो नहीं जाते और इसके बाद वो उस शख्स को धक्का देते हैं और हाथापाई पर भी उतर जाते हैं। इस वायरल वीडियो में पंजाबी सिंगर के शराब के नशें में होने का दावा भी किया गया। वहीं वीडियो में वे शराब भी पीते हुए देखें जा सकते हैं। फिलहाल मिलिंद अपने इस वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers