Armaan-Kritika intimate video |Armaan-Kritika Viral Video : 'इतना गंदा ना करें'... अरमान-कृतिका के इंटिमेट वीडियो पर पहली बार आया पायल मलिक का रिएक्शन | Armaan-Kritika intimate video from Big Boss OTT 3

Armaan-Kritika Viral Video : ‘इतना गंदा ना करें’… अरमान-कृतिका के इंटिमेट वीडियो पर पहली बार आया पायल मलिक का रिएक्शन

Armaan-Kritika Viral Video : अरमान और कृतिका का इंटिमेट वीडियो था। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बवाल मचा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2024 / 05:24 PM IST, Published Date : July 22, 2024/5:24 pm IST

मुंबई : Armaan-Kritika Viral Video : बिग बॉस ओटीटी 3 इस बार कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं। इस शो में इस बार एक से एक धुरंधर देखने के लिए मिल रहे हैं। इन्ही में से एक है यूट्यूबर अरमान मलिक। शो में अरमान मलिक अपनी दोनों वाइफ कृतिका और पायल के साथ पहुंचे थे। शो में शुरू से ही उनकी शादी पर सवाल उठते रहे हैं। घर से पायल को एविक्ट कर दिया गया है। वहीं, अब अरमान और कृतिका साथ में बचे हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया था जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। यह अरमान और कृतिका का इंटिमेट वीडियो था। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बवाल मचा हुआ है। इस वीडियो के बाद लोगों ने यूट्यूबर को शो से बाहर करने की मांग भी की थी। इसी बीच अब उनकी पहली वाइफ पायल का रिएक्शन भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें : Monalisa Sexy Video : बारिश में भीगते हुए पवन सिंह से लिपट गईं मोनालिसा..! फिर दोनों ने कर दी हद पार, देखें ये Sexy वीडियो 

पायल मलिक ने दिया ऐसा रिएक्शन

Armaan-Kritika Viral Video : दरअसल, पति अरमान मलिक और कृतिका का इंटीमेट वीडियो देखने के बाद पायल मलिक ने एक नया व्लॉग शेयर किया है। इसमें वो कहती दिख रही हैं कि अरमान और कृतिका के वायरल वीडियो पर एक चीज क्लियर करना चाहती हैं कि लोग इसे लेकर जिस तरह की बातें कर रहे हैं। उन्होंने भी वीडियो देखा है और इसे देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि ये वीडियो एडिटेड किया गया है। पायल ने उनके वीडियो को एडिटेड बताया है।

पायल बताती हैं कि वो इस शो के घर में रहकर आई हैं और अच्छे जानती हैं कि वहां पर कौन सी चीज कहां पर है? उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो में जो बेड दिखाया गया है और उसके ऊपर जो लैंप लगे हैं वो शो के घर में नहीं है बल्कि वहां पर बस एक कैमरा और लाइटें हैं। कोई लैंप नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर रजाई की बात है तो उसे ध्यान से देंगे तो वो रजाई नहीं है, जो शो के घर में ओढ़ती थीं। अरमान की पहली वाइफ कहती हैं कि इस वीडियो को सिर्फ वही पहचान सकता है जो इस घर में रहा हो या फिर अगर इस वीडियो को ध्यान से देखा हो।

इतना गंदा ना करें : पायल

Armaan-Kritika Viral Video : इतना ही नहीं, पायल मलिक ने अरमान से अलग होने की वजह को लेकर कहा कि, उनके अलग होने के कारण बहुत सारे हैं। उन्होंने कहा कि जो चीजें नहीं थीं उसे भी लोगों ने जोड़ दिया है। पायल आगे कहती हैं कि वो इस वीडियो के बारे में इसलिए बात कर रही हैं क्योंकि उनका बेटा चीकू बहुत छोटा है अगर वो ये वीडियो देखेगा तो उसके दिमाग पर किस तरह से असर होगा। उन्होंने हाथ जोड़ते हुए विनती भी की कि लोग उनकी फैमिली को इतना गंदा ना करें और जो चीजें नहीं हैं उसको एडिट करके ऐसा ना बनाएं, जिससे लोग बकवास करें।

यह भी पढ़ें : Aditi Rao Hydari Wins SIIMA: हीरामंडी की ‘बिब्बोजान’ ने जीता साउथ इंडियन इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड, कहा-‘यहां आकर बहुत अच्छा लगा’ 

पायल मलिक ने किया बड़ा दावा

Armaan-Kritika Viral Video : इसके साथ ही अंत में पायल मलिक ने लोगों पर निशाना भी साधा है और कहा कि अगर बदनाम करना है तो इस हद तक कर दो कि लोगों को सच नहीं पता है तो इससे उन्हें यही सच लगने लगे। पायल ने ये भी दावा किया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो अरमान और कृतिका का नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp