Devara Trailer

Devara Trailer: जूनियर एनटीआर का हिंसक रूप, सैफ को दे रहे टक्कर, रिलीज हुआ ‘देवरा’ का ट्रेलर

Devara Trailer: एक्टर जूनियर एनटीआ को मोस्ट अवेटेड फिल्म 'देवरा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मेकर्स ने कुछ वक्त पहले फिल्म से एक फर्स्ट लुक

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 06:28 PM IST, Published Date : September 10, 2024/6:28 pm IST

मुंबई : Devara Trailer: एक्टर जूनियर एनटीआ को मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘देवरा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मेकर्स ने कुछ वक्त पहले फिल्म से एक फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया था, जिसमे जूनियर एनटीआर को देखने के बाद फैंस में तगड़ी एक्साइटमेंट बन गई थी। अब फिल्म का ट्रेलर इस उत्साह को और बढ़ा रहा है।

बता दें कि, ‘देवरा’ को दो पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा। इसमें जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज और शाइन टॉम चाको जैसे दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं। अलग-अलग इंडस्ट्रीज के कई बड़े नामों वाली कास्ट के साथ फिल्म ‘देवरा’, हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होनी है। इस पिक्चर में जूनियर एनटीआर का खूंखार अवतार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : Jaya Kishori in Antilia: गणेश चतुर्थी के मौके पर मुकेश-नीता अंबानी के घर एंटीलिया पहुंचीं जया किशोरी, सादे सूट और झुमके से लूटी महफिल 

देवरा का ट्रेलर हुआरिलीज

Devara Trailer:  ‘देवरा’ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ‘ये बहुत लंबी कहानी है। खून से समंदर को लाल कर देने वाली कहानी। हमारे देवरा की कहानी।’ ट्रेलर की शुरुआत लूटपाट और चाकू खंजर चलने से होती है। इसके बाद आपको विलेन सैफ अली खान एकदम अलग अवतार में नजर आते हैं। वीडियो में आगे जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक नजर आता है जो एक शर्ट और ब्लैक लुंगी पहने हैं। देवरा का कोई तोड़ नहीं है। वो खूंखार इंसान है, जो किसी से भी भिड़ने में नहीं सोचता।

यह भी पढ़ें : Sheikha Mahra Divorce News : दुबई की राजकुमारी ने पति को सोशल मीडिया पर दिया ‘DIVORCE’, इंस्टाग्राम पेज पर की घोषणा 

‘देवरा’ का ट्रेलर देख बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

Devara Trailer:  ट्रेलर में जूनियर एनटीआर को आप हाथ में एक छोटी कुल्हाड़ी और भारी तलवार के साथ दुश्मनों से भिड़े हुए देखते हैं। ‘देवरा’ का ये लुक एनटीआर को एक भयानक हिंसक अवतार में दिखाता है। उनका सामना सैफ अली खान के किरदार से है, जो उनसे हारने के मूड में बिल्कुल भी नहीं है। दोनों एक्टर के बीच का ये फाइट सीन और तनातनी सही में दिल खुश करने वाली है। साथ ही देखने वालों का उत्साह भी बढ़ा रही है। वहीं दूसरी तरफ आप नाजुक-सी दिखने वाली जाह्नवी कपूर के भी कुछ सीन्स इस ट्रेलर में हैं।

वीडियो से पता चलता है कि ‘देवरा’, सिर्फ जूनियर एनटीआर के किरदार पर ही आधारित नहीं होगी। ये बाप-बेटे की कहानी लग रही है। फिल्म में समुद्र और समुद्री लुटेरों को दिखाया जाएगा, जिनके आतंक को देवरा रोकेगा।

यह भी पढ़ें : स्कूल फंक्शन में बच्चों ने ‘आज की रात मजा’ गाने पर किया डांस, लोग बोले- ये है Reel के जमाने की परवरिश 

27 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

Devara Trailer:  कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘देवरा’ का गाना Daavudi रिलीज हुआ था, जिसमें जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर को दमदार और मस्तीभरा डांस करते देखा गया था। जाह्नवी की अदाएं और लटके झटके इस गाने के वीडियो में देखने लायक थे। तो वहीं जूनियर एनटीआर के डांस मूव्स का भी जवाब नहीं। डायरेक्टर Koratala Siva की बनी फिल्म ‘देवरा’, सिनेमाघरों में में 27 सितंबर को रिलीज हो रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp