Desi Aunty Sexy Video Desi Aunty Bold Video Hot Sexy Video

Sexy Video : लिफ्ट में ही शुरू हो गई देसी भाभी, कैमरा चालू कर दिखाने लगी सेक्सी अदाएं, वीडियो देखकर उड़ी लोगों की नींद

लिफ्ट में ही शुरू हो गई देसी भाभी, कैमरा चालू कर दिखाने लगी सेक्सी अदाएं, Desi Aunty Sexy Video Desi Aunty Bold Video Hot Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 11:31 PM IST, Published Date : June 24, 2024/11:31 pm IST

मुंबईः Desi Aunty Sexy Video लोगों के बीच फेमस होने के लिए आज के समय में सोशल मीडिया एक बेहतरीन मंच के रूप में उभरा है। वीडियो और फोटो पोस्ट करते ही वीडियो वायरल हो जाते हैं और लोग मिनटों में सोशल मीडिया पर स्टार बन जाते हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के मामले में देसी भाभियां भी पीछे नहीं हैं। घर तो दूर की बात सार्वजनिक जगहों पर वीडियो बनाते रहते हैं। ऐसी एक देसी भाभी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सेक्सी अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही है।

Read More : ‘पिछली सरकार में रची गई थी मेरी हत्या की साजिश’… यहां के सीएम ने BJD पर लगाया बड़ा आरोप 

Desi Aunty Sexy Video दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मराठी सुंदरता नामक एक अकाउंट में पोस्ट किए गए वीडियो में भाभी ने ब्लू कलर की साड़ी और ब्रा पहना है और लिफ्ट में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी अदाएं दिखाई हैं। वीडियो में इंडियन भाभी ने अपना बोल्ड फिगर भी फ्लॉन्ट किया है। इंडियन भाभी का बोल्ड और कर्वी फिगर देखकर यूजर्स की नींद उड़ गई है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : NEET पेपर लीक मामले का महाराष्ट्र कनेक्शन, स्कूल का प्रिंसिपल देता था इस चीज की गारंटी, ATS ने किया गिरफ्तार 

भाभी के इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। खासकर लड़के इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट में फायर इमोजी की बरसात कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 😍 मराठी सुंदरता 😍 (@marathi__sundarta)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp