Desi Aunty Bold Video Desi Aunty Sexy Video Desi Aunty Video

Sexy Video : देसी भाभी ने कैमरे के सामने ही गिराया अपना पल्लू, सेक्सी अदाएं देख आप भी बंद कर लेंगे अपनी आंखें

देसी भाभी ने कैमरे के सामने ही गिराया अपना पल्लू, Desi Aunty Bold Video Desi Aunty Sexy Video Desi Aunty Video

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 12:25 AM IST, Published Date : July 4, 2024/11:50 pm IST

मुंबईः Desi Aunty Bold Video आजकल के युवाओं के बीच सोशल मीडिया का खुमार चढ़ा हुआ है। बड़ी संख्या में युवा सोशल मीडिया पर हर दिन वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहते हैं। यह एक नए मंच के तौर पर भी उभरा है और बहुत जल्दी लोकप्रियता भी देता है। यही वजह है कि लड़के और लड़कियां इससे जुड़ रहे हैं। हैरानी की बात तो यह है कि इस मामले में भाभियां भी पीछे नहीं है। वे लोग भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में एक देसी भाभी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उनकी खूबसूरती इतनी कमाल की है कि वीडियो देखने वाले उनके फैन बन गए हैं।

Read More : 7th Pay Commission Latest News: सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ते में 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी, राज्य सरकार ने किया बड़ा ऐलान 

Desi Aunty Bold Video वीडियो में देसी भाभी खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है और वह एक गाने पर शानदार डांस कर रही है। भाभी का डांस और उनका स्टाइल इतना शानदार है कि लोग वीडियो देखकर दीवाने हो गए हैं। वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों बार शेयर किया जा चुका है। सोशल मीडिया पर लोग खुद को पॉपुलर बनाने के लिए कई तरह कि वीडियो बनाकर वायरल करते रहते है। लोग खुद को फेमस करने के लिए कुछ इस तरह का कपड़े पहनते है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है।

Read More : School Band: आसमानी आफत ने रोका विद्यार्थियों का रास्ता, कल बंद रहेंगे इन तीन जिलों के स्कूल, ये रही बड़ी वजह 

देसी भाभी के इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। खासकर लड़के इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट में फायर इमोजी की बरसात कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alexa (@alexa_bhojpuri)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp