Deepika Singh: शाहरूख खान के बाद TV की इस संस्कारी बहू की बिगड़ी तबीयत, शूटिंग के दौरान गर्मी से हुई बेहाल |

Deepika Singh: शाहरूख खान के बाद TV की इस संस्कारी बहू की बिगड़ी तबीयत, शूटिंग के दौरान गर्मी से हुई बेहाल

Deepika Singh: शाहरूख खान के बाद TV की इस संस्कारी बहू की बिगड़ी तबीयत, शूटिंग के दौरान गर्मी से हुई बेहाल

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 11:01 AM IST, Published Date : June 2, 2024/10:57 am IST

Deepika Singh : पूरे देश में गर्मी और लू का कहर जारी है। आम आदमी से लेकर सितारे भी इस चुभती गर्मी से बेहाल हो गए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं। इन दिनों वो शो ‘मंगल लक्ष्मी’ में नजर आ रही हैं। इस शो के लिए दीपिका को मुंबई की तपती गर्मी में काम करना पड़ रहा है। इसी वजह से उनकी आंख में खून जम गया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो दवाई ले रही हैं और जल्द ही ठीक हो जाएगा। हालांकि, एक्ट्रेस ने शूटिंग बंद नहीं की है वो लगातार काम कर रही हैं।

Read More: Wild Mushroom Side Effects: जंगली मशरूम खाने से तीन बच्चों की मौत, 9 की हालत नाजुक, पूरे गांव में मचा हड़कंप

बताया गया कि दीपिका को शूटिंग के दौरान आंख में ब्लड क्लॉट की दिक्कत सामने आई है। जब दीपिका शूटिंग कर रही थीं तब उन्होंने अपनी आंख में ब्लड क्लॉट देखा।आधे घंटे के अंदर दीपिका डॉक्टर के पास गई। साथ ही बताया कि 5 दिन में आंख एकदम ठीक हो जाएंगी। वहीं दीपिका का कहना है कि उन्हें डॉक्टर ने आंख पर स्ट्रेन डालने के लिए मना किया है। किसी भी तरह के प्रोडक्ट के इस्तेमाल से बचने के लिए भी कहा है।

Read More: UPI Payment in May 2024: टूट गए सभी पुराने रिकॉर्ड.. मई महीने में 14 अरब से ज्यादा बार किया गया डिजिटल भुगतान, हुआ इतने का कारोबार

एक्ट्रेस का कहना है कि बतौर एक्टर हम लोगों को कई ऐसे सीन्स करने पड़ते हैं, जिन्हें हम चाहकर भी इग्नोर नहीं कर सकते। सीरियल में काफी रोने वाले सीन्स हैं जो मुझे करने थे। इमोशन्स दिखाने के लिए आपकी आंखें सबसे ज्यादा काम आती हैं। मेरी सीधी आंख में क्लॉट आया है। ऐसे में डायरेक्टर्स मेरी उल्टी आंख से शॉट लेने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, शूटिंग करने में दिक्कत हो रही है, लेकिन शो तो चलना है।

Deepika Singh : बता दें कि हाल में गर्मी की वजह से बॉलीवुड शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई थी। डीहाइड्रेशन के चलते उन्हें अहमदाबाद के KD हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब वे पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp