Malti Chahar often shares glamorous photos

‘अगर मैं क्रिकेटर होता तो तुमसे शादी कर लेता’, DHONI के चहेते क्रिकेटर की बहन पर आया इस शख्स का दिल?

Malti Chahar often shares glamorous photos: एक बार फिर से उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। उनकी खूबसूरती के कारण मालती चाहर की तुलना अक्सर बॉलीवुड अभिनेत्रियों से की जाती है।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2024 / 10:07 PM IST, Published Date : September 17, 2024/10:07 pm IST

Deepak Chahar Sister Malti Instagram Post: इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती चाहर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। उनकी खूबसूरती के कारण मालती चाहर की तुलना अक्सर बॉलीवुड अभिनेत्रियों से की जाती है।

इस तस्वीर ने खींचा फैंस का ध्यान

मालती की नई तस्वीरों ने एक बार फिर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। एक सुपरमॉडल और एक्ट्रेस के रूप में वह सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। मालती चाहर की तस्वीर पर फैंस और उनकी खूबसूरती को लेकर भी फैंस लगातार कमेंट्स करते रहते हैं।

read more: Viral Video: शराबी के पास फन फैलाकर बैठा किंग कोबरा, नशे में शख्स ने कर दिया ऐसा काम, वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा 

क्रिकेटर होता तो उनसे शादी कर

Deepak Chahar Sister Malti Instagram Post मालती चाहर की खूबसूरती पर फैंस भी फिदा हो गए हैं। उनकी तस्वीर पर एक फैन ने मजाकिया अंदाज में यहां तक ​​कह दिया कि अगर वे क्रिकेटर होते तो उनसे शादी कर लेते, जबकि अन्य यूजर ने भी उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ की। मालती चाहर सिर्फ़ अपनी खूबसूरती के लिए ही नहीं बल्कि अन्य कारणों की वजह से भी चर्चाओं में रहती हैं।

वेब सीरीज़ और विज्ञापनों में भी दिख चुकी हैं मालती

मालती फेमिना मिस इंडिया दिल्ली साल 2014 में दूसरी रनर-अप रहीं और फेमिना मिस फोटोजेनिक और मिस सुडोकू जैसे खिताब जीत चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने 2009 में मिस इंडिया अर्थ का खिताब भी जीता था। मालती कई वेब सीरीज़ और विज्ञापनों में भी नज़र आ चुकी हैं, जिससे मनोरंजन जगत में भी उनकी पहचान बन गई है।

read more:  Hot girl latest sexy video: हॉट गर्ल का सेक्सी वीडियो वायरल, बंद कमरे में कैमरे के समाने दिखाई सेक्सी अदाएं 

धोनी ने बनाया दीपक चाहर का करियर

Malti Chahar often shares glamorous photos पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी मालती चाहर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। दरअसल, मालती चाहर के भाई दीपक चाहर का करियर बनाने में धोनी का बहुत बड़ा हाथ रहा है। आईपीएल में धोनी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दीपक चाहर लंबे समय तक खेल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malti Chahar 🇮🇳 (@maltichahar)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp