Best Family Movies on OTT

Best Family Movies on OTT: ये 6 फिल्में अपने बच्चों को जरूर दिखाएं, एंटरटेनमेंट के साथ जानेंगे रिश्तों की अहमियत…

Children must watch these OTT films कई साफ सुथरी पारिवारिक फिल्में भी हैं जो आपको अपने बच्चों के साथ जरूर देखनी चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 12:57 PM IST, Published Date : October 11, 2023/12:57 pm IST

Best Family Movies on OTT: ओटीटी पर सिर्फ मार-धाड़ या आपत्तिजनक कन्टेंट वाली सीरीज ही मौजूद नहीं हैं बल्कि यहां पर कई साफ सुथरी पारिवारिक फिल्में भी हैं जो आपको अपने बच्चों के साथ जरूर देखनी चाहिए।

Gulmohar

गुलमोहत मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी बेहद ही सहज फैमिली मूवी है जिसमे सिर्फ और सिर्फ परिवार पर ही फोकस किया गया है। ये बेहद ही भावुक फिल्म है जो आपकी आंखों में आंसू ला देती है। हॉटस्टार पर इसे देखा जा सकता है।

Read more: Gold price in Diwali: इस दिवाली नहीं खरीद पाएंगे सोना! भाव जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानें गोल्ड का ताजा रेट… 

Hum Saath Saath Hain

इस फिल्म के नाम से साफ है कि ये ज्वाइंट फैमिली के कन्टेंट पर बनी फिल्म है। एक संयुक्त परिवार की क्या ताकत होती है। मल्टी स्टारर ये फिल्म बखूबी बताती है। खास बात ये कि आज के दौर में भी ये उतनी ही प्रासंगिक है जितना ढाई दशक पहले थी।

Kabhie khushi kabhie Gham

कभी खुशी कभी गम को रिलीज हुए 2 दशक हो चुके हैं। मल्टीस्टारर ये फिल्म भी परिवार और उसकी अहमियत को दर्शाती है खासतौर से मां बेटे के खूबसूरत रिश्ते को। प्राइम वीडियो पर इसे पूरी फैमिली के साथ बेझिझक देखा जा सकता है।

Hum Apke Hain Koun

आज भी फैमिली फिल्मों का जिक्र हो और सलमान-माधुरी की इस फिल्म का नाम शामिल ना किया जाए तो समझिए लिस्ट अधूरी है जनाब। बेहद ही खूबसूरत इस फिल्म को हर किसी को जरूर देखना चाहिए।

Read more: Israel-Hamas war: इजरायल की इस लेडी डॉन ने अकेले ही 25 आतंकियों को किया ढेर, ऐसे बचाई सैकड़ों की जान… 

English Vinglish

इंग्लिश-विंग्लिश शानदार फिल्म है जिसे जितना देखें दिल नहीं भरता। ये फिल्म एक साथ कई स्ट्रॉन्ग मैसेज देती हैं। लिहाजा इसे अपने बच्चों को जरूर दिखाएं और पूरे उन्होंने इस फिल्म से क्या सीखा।

Piku

Best Family Movies on OTT: पीकू अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान जैसे दिग्गज सितारों से सजी फिल्म है। एक बेटी जो अपने उम्रदराज पिता की हर जिद पूरा करती है। सोनी लिव पर मौजूद ये फिल्म खूब हंसाती भी है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक