Bro Full HD Movie Leaked Online On Tamilrockers, Ibomma:

ibomma : BRO Full HD Movie तमिलरॉकर्स, ibomma पर ऑनलाइन लीक: टोरेंट साइट्स पर हिट हुई पवन कल्याण की फिल्म

Bro Full HD Movie Leaked Online On Tamilrockers, Ibomma:

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 06:13 PM IST, Published Date : August 5, 2023/6:08 pm IST

Bro Full HD Movie Leaked Online On Tamilrockers, Ibomma

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और साई धर्म तेज की मुख्य भूमिका वाली तेलुगु कॉमेडी-ड्रामा कथित तौर पर पायरेसी की चपेट में आ गई है। ज़ूम टीवी के अनुसार, फिल्म मूवीरुलज़, तमिलरॉकर्स, फिल्मीज़िला, इबोम्मा, तमिलयोगी और तमिलब्लास्टर्स जैसी कुख्यात टोरेंट साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गई है।

BRO Full HD Movie downlead online

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रो फिल्म निर्माता पायरेसी के पीछे पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। ब्रो का निर्देशन समुथिरकानी द्वारा किया गया है, इसकी पटकथा त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखी है। पीपल मीडिया फ़ैक्टरी और ज़ी स्टूडियोज़ के तहत निर्मित, ब्रो समुथिरकानी की अपनी तमिल फ़िल्म, विनोदया सीथम (2021) की रीमेक है।

film Bro cast and crew

फिल्म में पवन कल्याण, साई धर्म तेज, प्रिया प्रकाश वारियर, केतिका शर्मा, ब्रह्मानंदम और सुब्बाराजू हैं। संगीत थमन एस द्वारा रचित है, छायांकन सुजीत वासुदेव द्वारा किया गया है और संपादन नवीन नूली द्वारा किया गया है।

Bro Full HD Movie trailer

Bro Full HD Movie released Date

यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज हुई थी।

पायरेसी की चपेट में आने वाली यह पहली फिल्म नहीं है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की हालिया रिलीज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी लीक हो गई है। इससे पहले, सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, शाहरुख खान की ‘पठान’, अजय देवगन की ‘भोला’ और कार्तिक आर्यन की नवीनतम रिलीज सत्यप्रेम की कथा समेत कई अन्य फिल्में रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई थीं।

read more: Rain Alert : UP सहित इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, जमकर बरसेंगे बदरा, जानें आपके शहर का हाल

read more:  Madhya Pradesh Congress को भितरघात का डर | ऑब्जर्वर ने आलाकमान को सौंपी रिपोर्ट