Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहला वाइल्डकार्ड सुनकर थनका फैंस का माथा, इस हसीना की होने जा रही एंट्री |Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में पहला वाइल्डकार्ड सुनकर थनका फैंस का माथा, इस हसीना की होने जा रही एंट्री

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहला वाइल्डकार्ड सुनकर थनका फैंस का माथा, इस हसीना की होने जा रही एंट्री

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 04:22 PM IST, Published Date : July 4, 2024/4:22 pm IST

Bigg Boss OTT 3: नई दिल्ली। अनिल कपूर होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार काफी कुछ अगल और नया देखने को मिल रहा है। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में एक से बढ़कर एक प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया है। हालांकि शो से अब तक पायल मलिक और नीरज गोयत का पत्ता कट चुका है। इसी बीच अब पहले वाइल्डकार्ड एंट्री को लेकर लगातार चर्चा तेजा से हो रही है।

Read More : Hina Khan Hair Cut Video: खुद के बाल काटती दिखी हिना खान, शेयर किया बेहद इमोशनल नोट, देखें वीडियो 

अभी तक राखी सावंत और जोगिंदर यादव अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हिंट देते नजर आ चुके हैं कि वो शायद बतौर वाइल्ड कार्ड शो में आ सकते हैं। लेकिन, अब और नया नाम सामने आया है, जो है ब्रिस्टी समद्दार का। बता दें कि ब्रिस्टी समद्दार एक जानी-मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। ब्रिस्टी समद्दर के शो में एंट्री की खबरों ने सोशल मीडिया की हलचल बढ़ा दी है। वहीं, कुछ लोगों ने प्रोफाइल देखकर नाराजगी जताई है और कहा- प्लीज बिग बॉस, प्लीज ऐसी घटिया स्टफ मत लेकर आओ।

Read More: Sidharth Malhotra Fan Fraud : ‘कियारा ने सिड पर किया काला जादू, उसे बचा लो…’ सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान को खतरा बताकर फैन के साथ लाखों की ठगी 

Bigg Boss OTT 3: रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिस्टी ने कहा कि लव कटारिया, पौलमी दास और सना सुल्तान जैसे खिलाड़ी इस बार शो में गए हैं और वह भी घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कदम रखने का इंतजार कर रही हैं। कई खिलाड़ियों को ब्रिस्टी पहले से जानती हैं, तो ऐसे में वो अनिल कपूर होस्टेड रियलिटी टीवी शो में काफी जोरदार तड़का लगा सकती हैं। हालांकि अभी तक शो में उनकी एंट्री पर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp