Bollywood Stars Intimate Scenes: शादी के बाद शर्म छोड़ इन स्टार्स ने दिए इंटीमेट सीन्स, बेझिझक पर्दे पर हुए रोमांटिक |

Bollywood Stars Intimate Scenes: शादी के बाद शर्म छोड़ इन स्टार्स ने दिए इंटीमेट सीन्स, बेझिझक पर्दे पर हुए रोमांटिक

Bollywood Stars Intimate Scenes: शादी के बाद शर्म छोड़ इन स्टार्स ने दिए इंटीमेट सीन्स, बेझिझक पर्दे पर हुए रोमांटिक

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2024 / 08:25 PM IST, Published Date : July 10, 2024/8:25 pm IST

Bollywood Stars Intimate Scenes: विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बैड न्यूज’ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनकी को-एक्टर तृप्ति डिमरी हैं, जिनके साथ उन्होंने कई इंटीमेट सीन्स दिए हैं। इस फिल्म के लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग ‘जानम’ में विक्की और तृप्ति की सिजलिंग केमिस्ट्री ने लोगों के दिलों में हलचल मचा दी है।

बता दें कि कटरीना कैफ से शादी के बाद ये विक्की की पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने बेझिझक इंटीमेट सीन दिए हैं। विक्की पहले ऐसे एक्टर नहीं हैं, जिन्होंने शादी के बाद इंटीमेट सीन देने में हिचक नहीं की है। उनसे पहले भी कई एक्टर्स शादी के बाद को-एक्टर्स संग इंटीमेट सीन्स दे चुके हैं। फिल्म ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के इंटीमेट सीन्स ने भी सभी का ध्यान खींचा था। फिल्म ‘गहराइयां’ 2022 में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। फिल्म में सिद्धांत और दीपिका की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया गया था।
Bollywood Stars Intimate Scenes:  वहीं ‘एनिमल’ में तृप्ति डिमरी, रणबीर कपूर संग इंटीमेट सीन्स देकर चर्चा में आई थीं। रणबीर-तृप्ति की केमिस्ट्री को ना सिर्फ पब्लिक, बल्कि आलिया भट्ट ने भी काफी पसंद किया था। ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह-आलिया भट्ट के लिपलॉक और इंटीमेट सीन्स पर दर्शक तालियां बजाने पर मजबूर हो गए थे। शाहिद कपूर भी इंडस्ट्री के वो एक्टर हैं, जिन्होंने शादी के बाद इंटीमेट सीन्स देने में हिचक नहीं की. शाहिद, ‘कबीर सिंह’ और ‘तेरी बातों में उलजा जिया’ जैसी मूवीज में बोल्ड सीन्स दे चुके हैं। ‘तेरी बातों में उलजा जिया’ में उनके कृति सेनन संग कुछ सीन्स इतने बोल्ड थे कि उस पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई थी।