Bollywood Couples Networth: बॉलीवुड के इन कपल्स का नेटवर्थ जानकर रह जाएंगे हैरान, आलिया-रणबीर का नाम भी शामिल |

Bollywood Couples Networth: बॉलीवुड के इन कपल्स का नेटवर्थ जानकर रह जाएंगे हैरान, आलिया-रणबीर का नाम भी शामिल

Bollywood Couples Networth : सिनेमा जगत यानि बॉलीवुड के कई मशहूर पति-पत्नी की जोड़ियां अपनी महंगी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती है। जाहिर है कि उनकी संपत्ति का अंदाजा लगाना भी आम इंसान के आसान नही हैं। तो आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही मशहूर जोड़ियों के नेटवर्थ के बारे में जानकारी देंगे।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2024 / 07:32 PM IST, Published Date : June 8, 2024/7:32 pm IST

Bollywood Couples Networth: मुंबई। ऐसी मान्यता रही है कि माया नगरी में बहुत पैसा है। फिल्मी सितारे भी यहां फिल्मों में बहुत पैसा कमाते हैं। सिनेमा जगत यानि बॉलीवुड के कई मशहूर पति-पत्नी की जोड़ियां अपनी महंगी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती है। जाहिर है कि उनकी संपत्ति का अंदाजा लगाना भी आम इंसान के आसान नही हैं। तो आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही मशहूर जोड़ियों के नेटवर्थ के बारे में जानकारी देंगे। जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

शाहरुख खान और गौरी खान

सबसे पहला नाम हम आपको बताते हैं। बॉलीवुड की सबसे अमीर जोड़ियों में शाहरुख खान और गौरी खान का नाम है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान और गौरी खान की संपत्ति लगभग 8096 करोड़ रुपये की हैं। ये संपत्ति गौरी और शाहरुख खान दोनों ने मिलकर कड़ी मेहनत से बनाई है। शाहरुख खान कई इंटरव्यू में भी बता चुके हैं कि जब वे मुंबई आए थे तब उनके पास संपत्ति के नाम पर कुछ भी नहीं था।

सोनम कपूर आनंद आहूजा

सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर भी इस लिस्ट में शामिल हैं। सोनम बॉलीवुड के अलावा कई बड़े ब्रांड्स के लिए भी काम करती हैं। सोनम के पति आनंद आहूजा भी देश के प्रसिद्ध बिजनेसमैन माने जाते हैं। खबरों की मानें तो सोनम और आनंद आहूजा के पास करीब 4900 करोड़ रुपये की संपत्ति है जिसके वे मालिक हैं।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय

बॉलीबुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड में पॉवर कपल के रूप में मशहूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन करीब 1106 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड में फिल्मों के अलावा कई बड़े ब्रांड्स के लिए विज्ञापनों में भी काम करती हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

इस प्रकार बॉलीवुड के खूबसूरत कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नेटवर्थ के मामले में किसी से कम नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और रणबीर कपूर करीब 885 करोड़ रुपये के मालिक हैं। वहीं ‘एनिमल’ फिल्म की सफलता के बाद दोनों के नेटवर्थ में काफी उछाल देखने को मिला है, जो अब इससे भी ज्यादा हो सकता है।

हालाकि फिल्मी जगत में इनसे भी अमीर लोग हैं लेकिन हम आपको इस लेख में पति पत्नी की जोड़ी के रूप में कमाई करने वाले चुनिंदा लोगों को ही शामिल किया है।

read more: Most Iconic Bollywood Couples: बॉलीवुड के 10 मशहूर कपल्स, जिन पर फैंस ने जमकर लुटाया प्‍यार..जानें

read more:  नई सरकार..तलवार की धार! मोदी मंत्रीमंडल पर मंथन तेज। Modi cabinet। Mudda Garam Hai