Bollywood Celebs Are Suffering From Disease: अजीबो बीमारी से जूझ रहे हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारे, करण जौहर से लेकर अमिताभ बच्चन तक के नाम शामिल |

Bollywood Celebs Are Suffering From Disease: अजीबो बीमारी से जूझ रहे हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारे, करण जौहर से लेकर अमिताभ बच्चन तक के नाम शामिल

Bollywood Celebs Are Suffering From Disease: अजीबो बीमारी से जूझ रहे हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारे, करण जौहर से लेकर अमिताभ बच्चन तक के नाम शामिल

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 08:00 PM IST, Published Date : July 8, 2024/8:00 pm IST

Bollywood Celebs Are Suffering From Disease:  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर कुछ न कुछ ऐसी खबरें आती रहती हैं जो हैरान कर देती हैं। ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जो देखने में तो बहुत ही फिट लगते हैं लेकिन वो गंभीर बीमारी से जूझ रहे होते हैं। इस लिस्ट में कई नाम शामिल हैं। हाल ही में खबर आई थी कि बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को लाफिंग डिजीज जैसी रेयर बीमारी है। यह एक ऐसी बीमारी हैं ,जिसमें वह हंसना शुरू कर देती हैं,तो उनकी हंसी 15 से 20  मिनट तक रूकती ही नहीं है। कई बार कॉमेडी सीन्स की शूटिंग के वक़्त वह इतना ज्यादा हंसने लगती हैं कि शूटिंग रोकनी पड़ जाती है और बहुत मुश्किलों के बाद वह नॉर्मल हो पाती हैं। उनके अलावा और भी कई सेलेब्स हैं जो अजीबो गरीब बीमारी का शिकार हैं।

Read More: Post Office Scheme: कमाल की है पोस्ट ऑफिस की ये स्कीम, 5 लाख निवेश करने पर मात्र इतने दिन में मिलेगी डबल राशि, जानें डिटेल्ट 

करण जौहर- हाल ही में फिल्म मेकर करण जौहर को लेकर खबर सामने आई है कि वो एक अजीब सी बीमारी से बीते कई सालों से लड़ रहे हैं जी हां उन्हें डिस्मॉर्फिया डिसऑर्डर है जिसका उन्हें जब वो 8 साल के थे तभी पता चल गया था। अब वो 44 साल के हो गए हैं, लेकिन बीमारी ने पीछा नहीं छोड़ा है।

अमिताभ बच्चन- सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन 80 के पार हो चुके हैं। उन्हें देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता इसके पीछे की वजह उनकी फिटनेस है। क्या आपको पता है कि वो बाहर से जितने स्ट्रॉन्ग नजर आते हैं अंदर से उतने ही वीक हैं।

सोनम कपूर- सोनम कपूर को फैशन डीवा कहा जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि वो बीमार रहती हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें डायबिटीज है। हालांकि वो खुद को फिट रखने पर काफी ध्यान देती हैं और लम्बे समय से योग और मेडिटेशन करती रहती हैं।

वरुण धवन- यंग और टैलेंटेड एक्टर वरुण धवन बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट एक्टर्स में से एक है। आपको जानकर हैरानी होगी कि वो भी एक ऐसी बीमारी से पीड़ित थे जिसकी वजह से वो अपने शरीर का बैलेंस खो बैठते हैं। उन्होंने बताया उनको कोई आईडिया नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है बस वो खुद को शटडाउन की तरह महसूस करने लगे थे।

शाहरुख खान- बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान को भी एक तरह की बीमारी है जिसके चलते वो 5 बार अपने कंधे की सर्जरी करवा चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता को ये परेशानी ‘दिल से’ के गाने’ छैय्या-छैय्या’ की शूटिंग के दौरान हुई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp