Bollywood Actress Rekha again got Married after Mukesh and Vinod Mehra

Rekha Marriage History: विनोद मेहरा और मुकेश अग्रवाल के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इनके साथ रचाई शादी, कहा- मैं तो हूं ही बदनाम एक्ट्रेस

Rekha again got Married: विनोद मेहरा और मुकेश अग्रवाल के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इनके साथ रचाई शादी, कहा- मैं तो हूं ही बदनाम एक्ट्रेस

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2024 / 04:41 PM IST, Published Date : August 27, 2024/4:41 pm IST

मुंबई: Rekha again got Married बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा हमेशा से किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। कभी महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहतीं हैं तो कभी किसी और बात को लेकर। लेकिन कोई कितना की ट्रोल कर ले रेखा हमेशा मुस्कुराते और हंसते हुए नजर आती है। लेकिन इस बीच रेखा की निजी जिंदगी को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हैरानी की बात ये है कि इस बात का खुलासा खुद रेखा ने किया है।

Read More: प्रधानमंत्री मोदी ने रूस के राष्ट्रपति पुतिन से की बात, यूक्रेन के साथ संघर्ष को लेकर रखा भारत का पक्ष

Rekha again got Married दरअसल रेखा ने अपनी शादी को लेकर बीते दिनों दिए इंटरव्यू में सनसनीखेज खुलासा किया था। इंरव्यू के दौरान रेखा ने बताया कि विनोद मेहरा और मु​केश अग्रवाल के निधन के बाद उसने फिर से शादी रचाई थी। उनका कहना था कि मैंने अपने पति के अलावा तीन और चीजों के साथ शादी की थी। मैंने खुद से, अपने पेशे से और अपने फैंस से मन ही मन शादी की है। मैं शादीशुदा हूं।

Read More: Minor Girl Raped In Raipur : पड़ोसी युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, बहला-फुसलाकर दिया वारदात को अंजाम

साल 1973 में दिए गए एक इंटरव्यू में रेखा ने खुद बताया था कि विनोद मेहरा की मां उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। रेखा ने इंटरव्यू में बताया था कि विनोद मेहरा की मां उन्हें सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक बदनाम एक्ट्रेस के रूप में जानती हैं। रेखा ने आगे कहा- उनके लिए मैं एक ऐसी एक्ट्रेस थी जिसका अतीत खराब है, जिसकी इमेज बिल्कुल अच्छी नहीं है। रेखा ने कहा था- विनोद के चलते मैंने पहले तो उन्हें बर्दाश्त किया था लेकिन बाद में मेरा गुस्सा फूट पड़ा था। मुझे इस तरह की बातों से नफरत होने लगी थी।

Read More: Indore News in Hindi: मुख्यमंत्री को भुट्टा खिलाना महिला को पड़ा भारी, कट गई घर की बिजली, विद्युतकर्मी बोले- जिसने वादा किया है उनसे ठीक करवा लो

बता दें कि रेखा ने साल 1990 में दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली थी। लेकिन शादी के 7 महीने बाद ही रेखा के पति मुकेश ने आत्महत्या कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के 3 महीने बाद ही रेखा अपने पति मुकेश से बोर हो गई थीं और उन्होंने पति से अलग होने का फैसला कर लिया था।

Read More: Shehzad Ali Arrested : छतरपुर घटना का मुख्य आरोपी शहजाद अली गिरफ्तार, कोतवाली थाने पर पथराव के बाद से था फरार.

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो