Bold OTT Web Series: इन वेब सीरीज में है इंटीमेट सीन्स की भरमार, जिसे देखकर छूटे फैंस के भी पसीने, अकेले ही देखें |

Bold OTT Web Series: इन वेब सीरीज में है इंटीमेट सीन्स की भरमार, जिसे देखकर छूटे फैंस के भी पसीने, अकेले ही देखें

Bold OTT Web Series: इन वेब सीरीज में है इंटीमेट सीन्स की भरमार, जिसे देखकर छूटे फैंस के भी पसीने, अकेले ही देखें

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 11:23 PM IST, Published Date : September 15, 2024/11:15 pm IST

Bold OTT Web Series: अक्सर एडल्ट कंटेंट्स देखने के लिए लोग वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। ऐसी कई वेब सीरीज ओटीटी पर उपलब्ध भी हैं। वेब सीरीज में गाली-गलौच से लेकर सबकुछ दर्शकों के लिए परोसा जाता है इस वजह से भी वेब सीरीज को और भी पसंद किया जाता है। ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता अब पहले से ज्यादा कई गुना बढ़ गई है। परिवार के साथ बैठकर वेब शोज देखने का चलन भी अब तेजी से बढ़ गया है। हालांकि कुछ वेब शोज ऐसे होते हैं जिन्हें परिवार के साथ देखने से बेहतर है कि आप अकेले ही देखें। इनमें लोगों को भरभर कर रोमांस और कई बोल्ड सीन देखने को मिलते हैं।

Read More: Indian Model Sexy Video: सेक्सी अंदाज में कॉफी पीते नजर आई ये हॉट मॉडल, बोल्डनेस देख मचल उठा फैंस का दिल, जमकर वायरल हुआ वीडियो 

लस्ट स्टोरीज- साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में राधिका आप्टे, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर जैसी बड़ी अभिनेत्रियों ने दमदार अभिनय किया था। इस फिल्म में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं।

फोबिया- साल 2016 में रिलीज हुई थ्रिलर मूवी ‘फोबिया’ भी एक बोल्ड कंटेंट के साथ दर्शकों के साथ आती है। राधिका आप्टे की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में कई थ्रिलिंग और मिस्ट्री एलिमेंट्स हैं जो परिवार के साथ देखना बिल्कुल भी सही नहीं होगा।

कॉलेज रोमांस- ‘कॉलेज रोमांस’ एक ऐसा शो है जिसे युवा दर्शकों ने खासा सराहा है। ये शो कॉलेज के दिनों के रोमांस, प्यार और दोस्ती को बारीकी से दिखाता है। हालांकि, शो की कहानी और कंटेंट कुछ ऐसे हैं जो परिवार के सभी सदस्य एक साथ देखना पसंद नहीं करेंगे।

कैम्पस डायरीज– यंगस्टर्स के लिए एक बेहतरीन सीरीज है। अगर आप कॉलेज के स्टूडेंट हैं और रोमांस के साथ हल्की फुल्की कॉमेडी का मजा लेना चाहते है तो कैम्पस डायरीज देख सकते है। बेहद ही मजेदार ये सीरीज 6 छात्रों की कहानी है। इस सीरीज में आपको कॉमेडी के साथ-साथ बोल्ड सीन्स देखने को मिलेगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो