बिग बॉस फेम Sonali Raut हुई टॉपलेस, तेजी से वायरल हो रहा एक्ट्रेस और मॉडल का सेक्सी वीडियो |

बिग बॉस फेम Sonali Raut हुई टॉपलेस, तेजी से वायरल हो रहा एक्ट्रेस और मॉडल का सेक्सी वीडियो

Bigg Boss 8 Fame Sonali Raut sexy video: सोनाली इस समय अपनी टॉपलेस वीडियो और फोटोज के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ऐसी फोटोज शेयर कर दी की, जिसे देख फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2024 / 11:16 PM IST, Published Date : September 12, 2024/11:15 pm IST

Bigg Boss 8 Fame Sonali Raut sexy video: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में कई हसीनाओं ने अपने ग्लैमर का जादू दिखाया है। शहनाज गिल से लेकर हिना खान, तेजस्वी प्रकाश कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें सलमान खान के शो से बाहर निकलने के बाद काफी लोकप्रियता मिली है।

हालांकि कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस रही हैं जिन्हें शो के अंदर तो दर्शकों ने खूब पसंद किया लेकिन बाहर उन्हें इतना ज्यादा काम नहीं मिला। फिर भी सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें देखना और फॉलो करना पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं सोनाली राउत।

read more: बीच सड़क युवती ने की ‘बेशर्मी’, पहले हाथ दिखाकर मांगा लिफ्ट, फिर स्कर्ट उठा कर करने लगी ऐसी हरकतें 

Bigg Boss 8 Fame Sonali Raut sexy video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

सोनाली राउत यूं तो एक्ट्रेस और मॉडल हैं और उन्होंने छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग और डांस का जलवा दिखाया हुआ है। सोनाली फिल्म में ‘द एक्सपोज’ में भी नजर आई थीं। इसी के साथ उन्होंने रणवीर सिंह के साथ साल 2014 में एक फोटोशूट करवाया था, जिससे वो काफी चर्चा में आ गई थीं। इतना ही नहीं सोनाली राउत फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म का गाना ‘लिपस्टिक लगा के तूने लूट लिया’ काफी फेमस हुआ था।

read more: Female air force officer raped: उपहार देने के लिए रात को कमरे में बुलाया और oral sex करने लगा, महिला एयरफोर्स ऑफिसर से विंग कमांडर ने किया रेप 

Bigg Boss 8 Fame Sonali Raut sexy video इंडस्ट्री में इतना काम करने के बाद भी सोनाली राउत ज्यादा शोज और फिल्मों में अब नजर नहीं आती हैं। लेकिन चर्चा में रहना उन्हें बखूबी आता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 3.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। सोनाली इस समय अपनी टॉपलेस वीडियो और फोटोज के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ऐसी फोटोज शेयर कर दी की, जिसे देख फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

read more:  श्रेयस अय्यर की बहन Shrestha Iyer का Sexy video वायरल, कातिलाना डांस देख लट्टू हो रहे फैंस