Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने मचाया बवाल, कैमरे के सामने दिखाया खतरनाक अंदाज, गोरा बदन देख फटी रह जाएंगी आंखें |

Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने मचाया बवाल, कैमरे के सामने दिखाया खतरनाक अंदाज, गोरा बदन देख फटी रह जाएंगी आंखें

Namrata Malla New Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने मचाया बवाल, कैमरे के सामने दिखाया खतरनाक अंदाज, गोरा बदन देख फटी रह जाएंगी आंखें

:   Modified Date:  October 28, 2024 / 02:25 PM IST, Published Date : October 28, 2024/2:25 pm IST

नई दिल्ली: Namrata Malla New Video भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों ने बेहद कम समय में अपनी अदायगी से अपने करोड़ों लोगों को दीवाना बनाया है। जिसमें से एक भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला भी है। नम्रता मल्ला का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे पहले नंबर पर आता है। नम्रता मल्ला का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है। यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। नम्रता मल्ला का हर वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से बवाल मचा रहा है।

Read More: Today weather update: आज से दो दिनों तक फिर होगी बारिश, मौसम विभाग ने कई स्थानों के लिए जारी किया अलर्ट 

Namrata Malla New Video इस वीडियो में नम्रता मल्ला हुस्न की बिजली गिराते हुए दिखाई दे रही है। अपनी डांस और बोल्ड अंदाज से लोगों को दिवाना बना रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में नम्रता मल्ला सेक्सी डांस करते हुए नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर की ब्रा और नीचे लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है। आपको बता दें कि नम्रता मल्ला का ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Rameshwar Sharma on Chinese Crackers : ‘पटाखे फोड़े खूब फोड़े लेकिन चाइना का पटाखा न फोड़ें..’ बीजेपी विधायक ने की स्वदेशी सामान लेने की अपील 

बता दें कि नम्रता मल्ला का ये पहला वीडियो नहीं है। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपनी ​कई बि​कनी फोटो और वीडियो पोस्ट कर चुकी है। बता दें कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया इंस्टग्राम पर अपना वीडियो और बोल्ड लुक फैंस के बीच शेयर करती है। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो