Bhojpuri Girl Sexy Video in HD Download | Hot Dance Reels on Train

Dance Reels on Train: चलती ट्रेन में इस लड़की ने किया धमाकेदार डांस.. भोजपुरी गाने पर दिए ऐसे मूव्स कि नहीं हटेगी नजर, आप भी देखें ये Video..

ऐसे में बीते कुछ समय से मेट्रो, ट्रेन, सार्वजनिक जगहों इत्यादि पर लोग नाचते, गाते, प्रैंक करते हुए रील्स बनाते है। इसी बीच एक चलती हुए ट्रेन में एक लड़की ने भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाए और लड़की ने पश्चिम बंगाल में चलती हुए ट्रेन में यह ठुमके लगाए और लड़की वायरल हो गई।

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2024 / 02:43 PM IST, Published Date : June 28, 2024/2:43 pm IST

मुंबई: इस दौड़ती भागती हुई आम जिंदगी में रील्स ने भी अपनी अलग तरह कि ही जगह बना ली है किसी को रील्स देखने में मजा आता है तो किसी को रील्स बनाने में मजा आता है। जबकि इस समय रील्स बनाने का ट्रेंड कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है और इसकी वजह से कई बार आम व्यक्तियों को काफी असुविधा होती है।

Hot Dance Reels on Train

ऐसे में बीते कुछ समय से मेट्रो, ट्रेन, सार्वजनिक जगहों इत्यादि पर लोग नाचते, गाते, प्रैंक करते हुए रील्स बनाते है। इसी बीच एक चलती हुए ट्रेन में एक लड़की ने भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाए और लड़की ने पश्चिम बंगाल में चलती हुए ट्रेन में यह ठुमके लगाए और लड़की वायरल हो गई। इंटरनेट पर हर जगह लड़की का वीडियो दिखाई दे रहा है। यात्रियों से भरी हुई ट्रेन में डास करते हुए इस युवती का नाम सहेली रुद्रा है और वह खुद को इंस्टाग्राम पर इन्फ्लुएंसर बताती है। जिसके 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह सवा सौ लोगों को फॉलो करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saheli Rudra | Influencer (@_sahelirudra_)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp