Pawan Singh latest news: Babita Mishra made serious allegations against Pawan Singh

Pawan Singh latest news: पुलिस ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर दर्ज की FIR, हत्या की धमकी देने का आरोप

Pawan Singh latest news: पुलिस ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर दर्ज की एफआईआर, हत्या की धमकी देने का आरोप

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2024 / 02:33 PM IST, Published Date : September 27, 2024/2:33 pm IST

नई दिल्ली: Pawan Singh latest news भोजीवुड इंडस्ट्री के सलमान खान कहे जाने वाले सुपर स्टार पवन सिंह एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गए हैं। दरअसल, पटना में पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि पवन सिंह पर हत्या की धमकी देने का आरोप है। आपको बता दें कि महिला यूट्यूबर बबीता मिश्रा ने पवन सिहं के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। महिला यूट्यूबर बबीता मिश्रा ने पवन सिंह पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। अब पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

Read More: Today Rashifal : मेष समेत इन राशियों का आज होगा भाग्योदय.. नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना, चांद की तरह चमक उठेगी किस्मत 

Pawan Singh latest news महिला यूट्यूबर बबीता मिश्रा ने अपने शिकायत में बताया कि 23 सितंबर की रात करीब 9.30 बजे वो बहादुरपुर ओवरब्रिज से गाड़ी से ड्राइवर उमेश राय के गुजर रही थी। इसी दौरान 2 बाइक पर सवार चार लोग पहुंचे और उनकी गाड़ी को रोक दिया। बाइक पर सभी बदमाशों ने हेलमेट लगा रखा था। हथियार दिखाते हुए बाइक सवारों ने कहा कि ‘सोशल मीडिया पर पवन सिंह बारे में कुछ भी नहीं कहोगी। पवन भैया बहुत गुस्से में है।’ जिसके बाद बाइक सवार वहां से फरार हो गए।

Read More: Shardiya Navratri 2024: शारदीय नवरात्रि पर घर लाएं ये चीजें, मां लक्ष्मी की होगी विशेष कृपा!  

आपको बता दें कि ये आरोप बबिता मिश्रा ने पुलिस को दिए अपने आवेदन में लगाया है। उन्होंने पवन सिंह के निर्देश पर इस घटना को अंजाम देने का भी आरोप लगाया है। आवेदन में पीड़िता ने अपने लिए सुरक्षा माहिया करने की भी मांग की है उन्होंने कहा कि मुझे एक अंगरक्षक प्रदान किया जाए क्योंकि मुझे अपनी जान का खतरा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers